स्टेट हाईवे पर दो ओवरलोड ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, पांच घायल

Wednesday, December 06, 2017 12:28 PM
स्टेट हाईवे पर दो ओवरलोड ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, पांच घायल

इंन्द्री(मेनपाल): सरकार के भरसक प्रयास बावजूद भी ट्रकों में ओवरलोडिंग धड़ल्ले से चल रही है, जिसके परिणाम स्वरूप कहीं न कहीं दुर्घटनाएं होती रहती हैं। ठीक ऐसी ही एक घटना इंद्री के गांव सातड़ी के पास करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर घटी। जिसमें दो ओवरलोड ट्रकों के  टक्कर में एक कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कार में सवारों व एक ट्रक ड्रॉवर सहित पांच लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी के परखचे उड़ गए, गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जान को कोई खतरा नहीं आया। फिलहाल, घायलों को उपचार के लिए करनाल के कल्पना चावला अस्पताल पहुंचा दिया है, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

PunjabKesari

फोन करने के बावजूद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस...
स्थानीय लोगों ने बताया कि, करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर घटी इस घटना में घायलों को जब अस्पताल पहुंचाने के लिए इंद्री में फ़ोन किया तो डॉक्टरों ने एम्बुलेंस पर ड्रॉवर ने होने की बात कही। जिसके बाद लोगों ने प्राइवेट वाहनों में घायलों को करनाल के कल्पना चावला में भर्ती करवाया गया, जिसमें से चार की हालत नाजुक है। उनका कहना है कि, पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस भी काफी देर के बाद मौके पर पहुंची। अस्पताल में पहुंचने पर स्थानीय लोगों व राहगीरों ने काफी नाराजगी जाहिर की है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि, 1 महीने से एंबुलेंस पर कोई चालक नहीं है।

PunjabKesari

वहीं इस मामले में पुलिस जांच अधिकारी दयानंद का कहना है कि, इस मामले में पुलिस के पास शिकायत नहीं है, लेकिन दुर्घटना की सूचना पर पुलिस स्तरीय जांच की जा रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!