Accident: निजी बस व ट्रक की भिड़ंत, महिला सहित 2 की मौत... हादसे में दर्जन भर सवारियां घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 06:29 PM (IST)

 चरखी दादरी(पुनीत):  दादरी-दिल्ली रोड पर गांव अचिना ताल के समीप निजी बस व पत्थरों से भरे ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। जिसके कारण बस में सवार महिला सहित दो यात्रियों की मौत हो गई और दर्जनभर सवारियां घायल हो गई। गनीमत रही कि बस का संतुलन नहीं बिगड़ पाया। एंबूलेंस से सभी को दादरी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने एक महिला सहित दो को मृत घोषित कर दिया। इस दौरान एक यात्री की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है। हादसे की सूचना के बाद जहां ट्रक ड्राइवर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया वहीं एसपी पूजा वशिष्ठ व डीएसपी सुभाष चंद्र पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि बुधवार दोपहर बाद दादरी से सवारियों से भरी निजी बस झज्जर की ओर जा रही थी। जब वह दिल्ली रोड पर गांव अचिना ताल के समीप पहुंची तो सामने से पत्थरों से भरे आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस सड़क किनारे गड्ढों में फंस गई। सूचना मिलने पर राहगिरों व समीप के समीप टोल पर तैनात गाड़ियों में घायलों को चरखी दादरी सिविल अस्पताल में लाया गया जहां यूपी के सीतापुर निवासी अमित व रेवाड़ी के गांव दखोरा निवासी रेखा देवी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं एक घायल विनोद कुमार को रोहतक रेफर किया गया है। इसके अलावा रोहित, प्रवीन, अनिरूद्ध, विजय, बलजीत, अशोक, प्रकाश आदि का सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है। इनके अलावा और भी घायल बताये जा रहे हैं जिन्हें निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर दादरी एसपी पूजा वशिष्ठ और डीएसपी ने भी हादसा स्थल पर पहुंची जायजा लेते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल के चिकित्सक डा. रवि सहरावत ने बताया कि महिला व पुरुष यात्री को मृत अवस्था में अस्पताला लाये गए वहीं करीब 10 यात्रियों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर लिया है जिनकी हालत सही है। घायलों में एक को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।


   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static