यमुनानगर में पुलिस की मौजूदगी में हिंसा, तोड़फोड़ के बाद भीड़ ने लगाई डंपर को आग

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 12:13 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबोरोय):अवैध खनन में लगे एक डंपर की चपेट में आकर एक मासूम जिंदगी औऱ मौत के बीच झूल रहा है, हालात यह है कि सिस्टम से नराज गुस्साई भीड़ ने कानून अपने हाथों में ले लिया और ट्रक में जमकर तोड़-फोड़ करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। यह हादसा हरियाणा के यमुनानगर में बुडिया खिजराबाद मार्ग रामपुर खादर के समीप शनिवार देर शाम हुआ। मौके पर पुलिस और आलाधिकारी भी मौजूद थे मगर भीड़ के आगे किसी की भी नहीं चली। 
PunjabKesari
उल्लेखनिय है कि बुडिया खिजराबाद रोड पर रामपुर खादर गांव के समीप एक मासूम तेज रफ्तार डंपर ट्रक की चपेट में आ गया। आनन-फानन में बच्चे को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
PunjabKesariस्थानीय लोगों को ऐसे किसी हादसों का डर पहले से ही सता रहा था। तेज रफ्तार ओवर लोड हैवी वाहनों ने लंबे समय से ग्रामीणों की रातों की नींद उड़ा रखी थी। इस संबध में स्थानीय लोग डी.सी. से लेकर मंत्री तक अपनी शिकायत दे चुके हैं मगर आखिर वहीं हुआ जिसका गांव वालों को डर था।
PunjabKesari
जिला प्रशासन और सरकार के ढीले रवैये से शनिवार को ग्रामीणों के सबर का बांध टूट गया और लोगों ने अपना गुस्सा ट्रक पर निकाला। प्रशासन एवं पुलिस अधिकारियों के सामने गुस्साई भीड़ ने ट्रक में जमकर तोड़फोड़ की और जब इससे भी इन का गुस्सा शांत नही हुआ तो ट्रक में आग लगा दी गई।
PunjabKesari
आग से ट्रक में भंयकर विस्फोट भी हुआ, मगर गनीमत रही कि इससे किसी को चोट नहीं पहुंची। मौके का फायदा उठाकर ट्रक ड्राईवर वहां से भाग खड़ा हुआ। एक तरफ सरकारी अधिकारी भीड़ के खिलाफ एक्शन लेने की बात बोल रहे है तो दूसरी और सरकारी डाक्टर मासूम बच्चे की हालत में कोई सुधार नहीं होने से चिंतित दिखाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
डॉक्टर पूजा के मुताबिक अभी बच्चे की हालत बड़ी नाजुक बनी हुई है। अगले 72 घंटे तक कुछ नहीं कहा जा सकता।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static