अज्ञात कारणों से कंपनी में लगी आग

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 03:17 PM (IST)

 

गुड़गांव,(ब्यूरो): सेक्टर-37 एरिया की एक कंपनी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। देर रात को लगी आग को काबू पाने में दमकल कर्मियों के पसीने छूट गए। गनीमत यह रही कि इस आग लगने की घटना में कोई भी जान की हानि नहीं हुई। सूचना मिलते ही अलग-अलग फायर स्टेशनों से दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया जिन्होंने कई घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

 

दमकल अधिकारी जयभरण के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर-37 गौशाला के पास एक कंपनी में आग लगी है। जब दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया तो पाया कि आग की लपटें उची उठ रही हैं। इस पर दमकल केंद्र को सूचना देकर सेक्टर-29, भीम नगर, मानेसर सहित अन्य फायर स्टेशनों से दमकल की 10 गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। अधिकारियों की मानें तो कंपनी काफी लंबे समय से बंद पड़ी थी और उसमें पुराना प्लास्टिक सहित अन्य सामान पड़ा हुआ था। आग लगने के कारण प्लास्टिक तेजी से जलने लगा और आग की लपटें उंची होने लगी। प्लास्टिक होने के कारण ही आग पर काबू पाने में काफी अधिक समय लग गया।

 

अधिकारियों की मानें तो आग लगने के प्रारंभिक कारण पता नहीं लग पाए हैं। संभावना जताई जा रही है कि आग बिजली की तारों में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है। गनीमत यह रही है कि इस घटना में कोई कैजुअलिटी नहीं हुई है। हालांकि कंपनी में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static