जंगली क्षेत्र में बर्फ में दबे करीब 50 क्विंटल मांस सहित 6 लोग पकड़े

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 11:16 AM (IST)

अम्बाला छावनी(जतिन): पड़ाव थाना क्षेत्र में सेना के जंगली एरिया में करीब 50 किं्वटल मांस श्री कृष्ण गो सेवा दल को बरामद किया। दल के सदस्यों ने बर्फ में दबाए गए गो मांस की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस भी इतनी भारी मात्रा में मांस को देखकर हैरान हो गई, जिसके बाद एक गाड़ी यू.पी. नंबर की व 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने श्रीकृष्णा गऊसेवा सोसायटी प्रधान मोनू चावला की शिकायत पर देर रात पड़ाव थाने में मौके पर पकड़े गए 6 लोगों के खिलाफ गऊवंश अधिनियम व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। श्रीकृष्णा गऊसेवा सोसायटी प्रधान मोनू चावला ने बताया कि सेना क्षेत्र जंगल में गऊमांस की फैक्टरी चलने की गुप्त सूचना मिली थी। कुछ देर बाद ही प्रधान अपने दल के अन्य सदस्य मन्नू, जोनी, राहुल, सागर, सोनू के साथ मौके पर पहुंचे। यहां काफी अधिक मात्रा में बर्फ के बीच गऊमांस को रखा हुआ था ताकि वह खराब न हो सके। वहीं नजदीक ही एक पिकअप गाड़ी भी मिली। उसमें भी गऊमांस लोड किया हुआ था और यह गाड़ी उत्तर प्रदेश जानी थी। इसके बाद अतिरिक्त पड़ाव थाना प्रभारी सुखदेव मौके पर पहुंचे।

 पुलिस मौके पर पकड़े गए 6 लोगों को थाने में ले आई। वहीं कुछ देर बाद ही डी.एस.पी. बलजीत सिंह भी मौके पर पहुंच गए और पकड़े गए लोगों से पूछताछ की। हालांकि इन लोगों ने अपने कुछ दस्तावेज भी पुलिस के सामने पेश किए, जिनकी अभी जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static