हत्या के बाद बोरी में बांधकर नाले में फैंका युवक का शव

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 11:51 AM (IST)

अम्बाला शहर(मुकेश): एक युवक की हत्या करके उसका शव पल्ली में बांधकर जनसुई हैड के पास नाले में फैंक दिया गया। उसकी बाईं तरफ की बक्खी (कमर) फटी व अंदर से मांस बाहर निकला हुआ मिला। मृतक की टांगें बोरी से बाहर व घुटनों से मुड़ी हुई थीं और टांगों को रस्सी से बांधा हुआ था। रात में नाले की पुलिया से गुजर रहे युवकों को जब बदबू आई तो उन्होंने टॉर्च की रोशनी से नाले में देखा। युवकों को नाले में पड़ी बोरी में किसी की लाश होने को अंदेशा हुआ] जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब नाले से पल्ली को बाहर निकाला तो उसमें युवक की लाश मिली। 

पुलिस ने मौके पर हालात का मुआयना किया व शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस ने गांव नग्गल के गुरजंट की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके कार्रवाई आरंभ कर दी। मेहनत-मजदूरी करने वाला गुरजंट रात करीब पौने 12 बजे अपने दोस्त विक्रम विक्की के साथ घूमने के लिए मेन सड़क से जनसुई हैड की तरफ जा रहे थे जब यह दोनों गांव नग्गल से जनसुई हैड की तरफ नाले की पुलिया पर पहुंचे तो इन्हें दुर्गंध आई। 

टॉर्च की रोशनी करके नाले में देखा तो इन्हें पानी में पड़ी सफेद रंग की प्लास्टिक की पल्ली दिखाई दी, जिसके दोनों सिरे रस्सी से बंधे थे लेकिन दुर्गंध से ऐसा लग रहा था कि इस पल्ली में किसी की लाश है। अनहोनी की आशंका के चलते इन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पल्ली को नाले से बाहर निकालकर पुलिया पर रखा। युवक देखने में करीब 30 वर्ष का लग रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static