परीक्षा देने जा रहे युवकों के साथ हादसा, कार से टकराई बाइक... दो युवकों की मौत, 1 गंभीर घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 02:57 PM (IST)

अंबालाः दिल्ली- अंबाला हाइवे पर बुधवार सुबह शास्त्री नगर कालोनी के पास कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक की पहचान यमुनानगर के बिलासपुर का रहने वाला मोहम्मद अमीर अली के रूप में हुई तथा दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। बाइक पर सवार तीन युवक अंबाला के मोहड़ा के पास परीक्षा केंद्र पर जीडी ग्रेन की परीक्षा देने जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 अजय ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर मोहम्मद अमीर अली के साथ अंबाला में मोहड़ा के पास सेंटर पर जीडी ग्रेन ड्यूटी की परीक्षा देने जा रहा था। रास्ते में एक अन्य युवक खड़ा मिला तथा परीक्षा देने की बात कहकर लिफ्ट मांगी। बातचीत करते हुए वह तीनों हाइवे के किनारे पर ही खड़े थे। इसी दौरान एक बोलेरो कार आई और उन्हें टक्कर मार दी। राहगिरों ने घायल अवस्था में उन्हे कैंट अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां बिलासपुर निवासी मोहम्मद अमीर अली व रास्ते में मिले युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पड़ाव चौकी पुलिस ने दूसरे मृतक की पहचान करने के प्रयास कर रही है।

 
पड़ाव चौकी पुलिस ने कहा कि सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पहुंची थी। राहगिरों के सहयोग से घायल को कैंट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। तीसरे घायल का उपचार चल रहा है। मृतकों में से एक की पहचान हो गई है तथा दूसरे की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। परिजनों के पहुंचने के बाद शव पोस्टमार्टम के बाद उन्हें सौंप दिया जाएगा।;


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static