अंबाला में किया गया आर्मी एरिया को सील, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Thursday, Sep 29, 2016 - 07:27 PM (IST)

अंबाला (कमलप्रीत): उरी में पाकिस्तान समर्थित आतंकियों द्वारा किए गए हमले के बाद अब भारतीय सेना ने पाकिस्तान में छुपे आतंकियों को करारा जवाब दिया है। भारत द्वारा बीती रात LOC के पार जाकर पाकिस्तान में बने आतंकियों के ठिकानों पर हमला किए जाने के बाद अब भारत और पाकिस्तान के बीच स्थिति और भी ज्यादा तनावपूर्ण हो गई है। जिसके मद्देनजर देशभर में सुरक्षा एजेंसियां भी पूरी तरह से मुस्तैद हो गई हैं। बॉर्डर के साथ सटे इलाकों में अलर्ट जारी करने के बाद अब पंजाब के साथ लगते हरियाणा के अंबाला में आर्मी एरिया को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। जिसके बाद किसी भी नागरिक के आर्मी एरिया की तरफ जाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। वहीं भारतीय सेना के एक्शन से आम जनता भी खुश दिखाई दे रही है।

अंबाला नेशनल हाइवे के साथ सटे आर्मी एरिया के एंट्री प्वाइंट्स पर अंबाला पुलिस ने बेरिकेट्स लगाकर आर्मी इलाके में हर किसी के आने जाने पर रोक लगा दी है और सभी वाहनों व नागरिकों को नेशनल हाइवे वन के जरिए दूसरे रुट से भेजा जा रहा है। अंबाला पुलिस अधिकारियों की मानें तो आर्मी एरिया को पूरी तरह से सील कर लोगों को दूसरे रास्ते से निकाला जा रहा है।


सेना द्वारा आतंकी ठिकानों पर हमले की खबर के बाद अंबाला की जनता ने भी इसे सेना का अच्छा कदम बताया है। लोगों ने बताया कि सेना द्वारा उनकी सुरक्षा के लिए उठाया जाने वाला हर कदम जनता के लिए भी फायदेमंद होगा। वहीं अंबाला में आर्मी एरिया को सील किए जाने को भी जनता ने सही बताते हुए कहा कि सुरक्षा के मामलों में हर तरह की सतर्कता बरती जानी चाहिए व लोगों को इसमें सहयोग भी करना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static