भिवानी के विधायक बांट रहे है अनूठा निमंत्रण पत्र

punjabkesari.in Monday, Dec 10, 2018 - 11:21 AM (IST)

भिवानी(अशोक भारद्वाज): आपने शादी-समारोह या अन्य कार्यक्रमों के लिए अनेकों प्रकार के आकर्षक निमंत्रण पत्र देखे होंगे, परन्तु भिवानी से भाजपा के विधायक अपने साथियों के साथ एक अनोखा निमंत्रण पत्र बांटते नजर आ रहे हैं। इस निमंत्रण पत्र में एक ईंट को बैग में डालकर जनता को दिया जा रहा है। यह किसी राजनीतिक मकसद से नहीं, बल्कि सामाजिक मकसद से भिवानी में आम जनता के सहयोग से 100 करोड़ की लागत से बनकर तैयार होने वाले अग्रसेन भवन के लिए ये विशेष निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। निमंत्रण पत्र में दी जाने वाली ईंट पर अग्रसेन लिखा हुआ है। 

PunjabKesari, MLA, Invitation Letter

छोटी काशी के नाम से प्रसिद्ध भिवानी शहर के दान दाताओं द्वारा 100 करोड़ की लागत से एक बड़ा प्रोजेक्ट बनाने को लेकर ये निमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। साढ़े तीन एकड़ में फाईव स्टार की तर्ज पर 80 कमरों का भव्य निर्माण किया जाएगा। जिसमें शैक्षणिक भवन, मैडिटेशन सैंटर, अस्पताल व औषधायल का निर्माण आम जनता के लिए अग्रवाल ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा। आम जनता को नो प्रोफिट-नो लोस में इस भवन में सेवाएं दी जाएगी। इसकी आधारशिला 27 जनवरी को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल करेंगे। 

PunjabKesari, MLA, Invitation Letter

गौरतलब है कि आम जनता के सहयोग से बनने वाले 100 करोड़ के मेगा प्रोजेक्ट के लिए बगैर किसी सहायता के साढ़े तीन एकड़ में बनाए जाने वाले अग्रसेन भवन की आधारशिला का निमंत्रण पत्र विधायक व संस्था के लोग घर-घर जाकर बांट रहे हैं। इसके लिए 10 हजार ईंटे बनवाई गई है, जिनको घर-घर जाकर बांटा जा रहा है तथा इन लोगों से अपील की जा रही है कि इन ईंटों की 27 तारीख तक घर में स्थापना करें। इस अनूठे निमंत्रण पत्र का उद्देश्य आम जनता से आर्थिक सहयोग भी प्राप्त करना है। आम जनता को सामाजिक सरोकार से जोडऩे का यह तरीका विधायक को उनके साथी रामदेव तायल ने दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static