क्या खत्म हुआ मतभेद: भिवानी में एक साथ दिखे किरण और राव दान सिंह, मिलकर दिखा रहे दम

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 07:25 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज)भिवानी-लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राव दान सिंह ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री किरण चौधरी के साथ मिलकर भिवानी जिला के कस्बा तोशाम व कैरू में कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर दोनों ही जगहों पर हवन किया गया।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस द्वारा टिकट वितरण के बाद पहली बार कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह एक साथ दिखे। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस की वरिष्ठ नेता व वर्तमान में तोशाम से विधायक किरण चौधरी ने कहा कि ये क्षेत्र चौ. बंसीलाल का गढ़ रहा है। यहां से हमेशा ही चौ. बंसीलाल परिवार द्वारा करवाए गए कार्यों को देखकर इस परिवार में अपना विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद श्रुति चौधरी व उन्होंने खुद मंत्री रहते हुए इस क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी।

PunjabKesari

चुनाव में आगे प्रचार करेंगी श्रुति

उन्होंने कहा कि पहली बार 40 साल में परिवार से कोई सदस्य चुनाव नहीं लड़ रहा है, इसलिए लोगों में मायूसी है। उन्होंने कहा कि लोग श्रुति को लोकसभा उम्मीदवार देखना चाहते थे, लेकिन पार्टी का निर्णय कुछ और है तथा वे पार्टी के इस निर्णय के साथ है। श्रुति चौधरी की अनुपस्थिति के बारे में उन्होंने कहा कि पहले श्रुति को फोन नहीं किया गया था। अब राव दान सिंह ने फोन किया है तो श्रुति आगे चुनाव में प्रचार करेंगी।

इस मौके पर लोकसभा प्रत्याशी राव दान सिंह ने कहा कि ये हल्का किरण चौधरी का है। यहां इन्होंने जमकर विकास करवाया है और हम यहां मिलकर प्रचार कर रहें हैं। भाजपा के 10 साल के शासन में आम आदमी तंग है और बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस ना केवल प्रदेश में बल्कि पूरे देश में जबरदस्त जीत हासिल करेगी और सत्ता में आएगी। इस अवसर पर श्रुति चौधरी की अनुपस्थिति के मामले में पूछे गए सवाल पर राव दान सिंह ने कहा कि किरण चौधरी आज प्रचार में शामिल है। श्रुति चौधरी भविष्य में शामिल होगी। उन्होंने चुनाव में अपनी जीत का दावा किया।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static