ट्रेन में व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 18, 2017 - 12:04 PM (IST)

चरखी दादरी(राजेश):रेवाड़ी से दादरी आ रही सवारी ट्रेन में गत रात एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम स्थानीय सरकारी अस्पताल में करवाया गया। दादरी शहर के वार्ड 21 निवासी लगभग 44 वर्षीय जयप्रकाश गुडग़ांव निजी कम्पनी में कार्यरत था। गत रात वह ड्यूटी से ट्रेन में वापस अपने घर दादरी आ रहा था। 

ट्रेन अभी कोसली रेलवे स्टेशन के निकली थी कि अचानक जयप्रकाश की तड़पने लगा तथा सीट से नीचे गिरकर अचेत हो गया। जयप्रकाश के साथ बैठे लोगों ने तुरंत उसे संभाला तथा गार्ड को इसकी जानकारी दी। ट्रेन के गार्ड ने तुरंत दादरी रेलवे पुलिस को सूचना देकर स्टेशन पर एम्बुलैंस उपलब्ध करवाने को कहा। 

दादरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकते ही जयप्रकाश को तुरंत उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले कागजों, मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान कर तुरंत इसकी जानकारी उसके परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे। रेलवे पुलिस ने इस संबंध में परिजनों के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया मौत का मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static