प्राइवेट स्कूलों ने बढ़ाए मदद को हाथ, कोरोना रिलीफ फंड में दिए एक लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 10:34 AM (IST)

भिवानी : भिवानी के प्राइवेट स्कूल राज्य सरकार और जिला प्रशासन की मदद के लिए आगे आये हैं। भिवानी प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष रामअवतार शर्मा के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त अजय कुमार से मिला और कोरोना रिलीफ फंड के लिए एक लाख रुपए की दान राशि का चैक सौंपा। साथ ही, वर्तमान परिस्थितियों में आमजन की मदद के लिए भी उपायुक्त को सहयोग पत्र दिया।

पत्रकारों से बात करते हुए एसोसिएशन के प्रधान राम अवतार शर्मा ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण उपजी वर्तमान परिस्थितियों पर आज भिवानी प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन और सभी प्राइवेट स्कूल, उनके प्रिंसीपल, संचालक, स्टाफ ओर सभी कर्मचारी जिला प्रशासन और सरकार के साथ हैं। स्थिति को बेहतर बनाने ओर आमजन की मदद के लिए एसोसिएशन ने 3 दिन पहले ही मीटिंग करके कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए थे।

आज हमने उपायुक्त अजय कुमार को सहयोग पत्र दिया है, जिसमे हमने जिला प्रशासन को हर प्रकार से मदद करने का विश्वास दिलाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा शुरू किए गए कोरोना रिलीफ फंड में एसोसिएशन की तरफ से एक लाख रुपए की राशि दान की गई है, वह चैक डी.सी. को दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static