परिजन तलाशते रहे...घर से दूर मिली युवती की अधजली लाश...देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2016 - 03:37 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में शनिवार सुबह एक युवती की अधजली लाश मिलने से शहर में सनसनी फैल गई। मामला संदिग्ध है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लाश के पास से कैरोसिन की कैन, खून और शौच भी मिला है। मृतका की पहचान 22 वर्षीय मीनू पुत्री मनोहर के रूप में हुई है, जो घर से महज 300 मीटर की दूरी पर एमएल हाई स्कूल के पास सड़क पर उस वक्त मिली, जब परिजन उसे तलाश रहे थे।

सूचना के बाद डीएसपी अशोक बख्शी और बीटीएम चौकी इंचार्ज हरिवल्लभ मौके पर पहुंचे। एफएसएल टीम को बुलवाकर मौके से सबूत जुटाए गए। हांसी रोड आईटीआई के पास रहने वाले मृतका मीनू के भाई सुभाष ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे तक परिवार के सब लोग घर पर ही थे और बातें कर रहे थे। इसके बाद उसकी बहन मीनू दूसरे कमरे में चली गई। सभी सो गए।

सुबह साढ़े 5 बजे जब वह मीनू के कमरे में गया तो वह वहां नहीं थी। इसके बाद परिवार को चिंता हुई और मीनू की तलाश शुरू की तो घर से महज 300 मीटर दूर एमएल स्कूल के पास उसकी अधजली लाश मिली। सुभाष ने बताया कि लाश के पास कैरोसिन की कैन, खून और शौच आदि भी पड़े थे। हालांकि पुलिस की मानें तो मामला आत्महत्या का माना जा रहा है, लेकिन परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि लाश के पास मिले खून और शौच के निशान इसी बात की तरफ इशारा करते हैं। इस बारे में  एसएचओ महाबीर संधू ने कहा कि उन्होंने मौके को देखा है, परिजनों से बात भी की है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static