घर से बाहर खेलने गया था बच्चा; तीन दिन बाद मिला शव, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 05:55 PM (IST)

नूंह (एके बघेल)नूंह शहर के वार्ड 1 स्थित हामिद कॉलोनी में रहने वाले तौफिक का 10 वर्षीय लड़का कासिफ उर्फ कासिम लापता हो गया था। जिसके बाद बाजार के एक मकान से उसका शव मिला है। बच्चे के परिजनों ने लापता की शिकायत सिटी थाने में दर्ज कराई थी। लेकिन बुधवार को तीसरे दिन बच्चों का शव बाजार के एक मकान से मिला तो पूरे शहर में सनसनी सी फैल गई।

बता दें कि सोमवार को शाम 7 बजे से कासिफ घर से गायब हो गया था। जिसकी सूचना परिजनों ने सटी थाने में दी थी। पुलिस मामले की हर पहलुओं पर ध्यान देते हुए बच्चे को तलाश करने में जुटी हुई थी। वहीं आखिरकार सोमवार को गुम हुआ बच्चा बुधवार दोपहर बाजार के एक दुकान से लाश के रूप में बरामद हुआ।

खेलने गया था बच्चा

जानकारी के अनुसार शहर के वार्ड 1 स्थित हामिद कॉलोनी में रहने वाला 10 वर्षीय लड़का कासिफ उर्फ कासिम सोमवार शाम करीब 7 बजे स्कूल ड्रेस में घर से बाहर खेलने के लिए गया था, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद बच्चा वापिस नहीं आया। ऐसे में परिवार के सदस्यों देर रात तक काफी तलाश किया, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया। लडके का कोई पता नहीं चला। इसके बाद मामला पुलिस को अवगत कराया, लेकिन अब 24 घंटे बाद बच्चे का शव मिला है। शव मिलने के बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

इस पूरे मामले को लेकर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि इस तरह के गंभीर अपराध को लेकर पुलिस पूरे मामले की सही तरीके से जांच करें और जो भी अपराधी है उसे सजा दी जाए। वहीं परिजनों का कहना है कि जिसने भी जो इस घटना को अंजाम दिया है। उसे सजा मिलनी चाहिए। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस कुछ भी बोलने से बचती हुई नजर आ रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static