युवक की अपहरण के बाद हत्या, पुलिस ने नहीं की परिजनों की मदद... आज तालाब में मिला शव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 12:41 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल के हथीन थाना क्षेत्र के गांव मंडकोला का एक युवक के अपहरण के बाद उसकी हत्या का मामला सामने आया है। युवक 26 अप्रैल को किसी दावत में गया था वहां से लौटकर आने के वक्त उसे कुछ अन्य युवक अपनी मोटरसाइकिल पर जबरदस्ती बिठाकर अज्ञात स्थान पर ले गए। इसके बाद चार दिन तक उसके युवक का कोई पता नहीं चला। आज 22 वर्षीय युवक राहुल पुत्र शिवचरण शव गांव के पास एक तालाब में पड़ा हुआ मिला है। युवक के शरीर पर चोट निशाने जिससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की गई है इस संबंध में ग्रामीणों ने पलवल नूंह रोड पर मंडकोला चौकी के पास जाम भी लगाया है।

 पलवल जिला अस्पताल में दिखाई दे रहे लोग मृतक राहुल के शव के साथ पोस्टमार्टम करने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन यहां परिजनों का कहना है कि जब तक राहुल की हत्या में शामिल लोगों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर देती तब तक हम पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे।  दूसरी तरफ पलवल- नूंह रोड पर ग्रामीणों ने युवक की हत्या के विरोध में पलवल -नूंह रोड पर जाम लगाया हुआ है। हालांकि पुलिस बल वहां पर मौजूद है। और कई अधिकारी लोगों को समझने का प्रयास कर रहे हैं  लेकिन अभी तक जाम खोलने के लिए ग्रामीण तैयार नहीं है।

 युवक राहुल की हत्या के मामले में पुलिस  अधिकारी एएसआई अनिल कुमार से जानकारी लेने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस को इस मामले के संबंध में कोई जानकारी नहीं । ग्रामीणों का कहना है कि 26 तारीख को जब राहुल को कुछ अन्य युवक अपने साथ उठा कर ले गए थे तब पुलिस से संपर्क किया गया था, लेकिन पुलिस ने उसबसमय कह दिया नौजवान है और इधर-उधर कहीं किसी साथी के साथ चला गया होगा आ जाएगा। लेकिन दो दिन बाद तक भी पता नहीं चल पाया तो 28 तारीख को फिर पुलिस को शिकायत दी गई, जिस पर पुलिस मण्डकोला  चौकी पर गुमशुदगी की शिकायत लिखी गई।  पुलिस हाथ पैर हाथ धर बैठी रही ।आज उस युवक का शव मिलने पर ग्रामीणों ने गुस्से में रोड जाम कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static