लिफ्ट लेते समय रखे ध्यान कहीं आप भी न बन जाए धोखे का शिकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2016 - 03:59 PM (IST)

फरीदाबाद (रजत) : पलवल जा रही एक महिला रास्ते में सवारी का इंतजार कर रही थी। तभी उसका एक परिचित गाड़ी लेकर वहां पहुंच गया।  आरोपी ने महिला को पलवल तक लिफ्ट देने की बात कह कर गाड़ी में बैठा लिया। रास्ते में उसने सुनसान स्थान  गाड़ी रोक ली। इसके बाद आरोपी महिला से अश्लील हरकतें करने लगा।  इस बीच वहां 2 युवक वहां पहुंच गए। उन्होंने महिला को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। बाद में पीड़िता ने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

  महिला ने शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। उसका पति खेतीबाड़ी करने का काम भी करता है। उसका एक मकान और कुछ जमीन पलवल में भी मौजूद है। उसका पति काम के सिलसिले में पिछले कुछ दिनों से पलवल में ही रह रहा था। गत 17 अप्रैल को वह अपने पति से मिलने के लिए पलवल जा रही थी।

 उसी दौरान वह रास्ते में खड़ी होकर सवारी का इंतजार कर रही थी। तभी त्रिलोक नामक व्यक्ति अपनी ईको गाड़ी लेकर वहां पहुंच गया।  त्रिलोक द्वारा पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह पति से मिलने पलवल जा रही थी। जिस पर उसने कहा कि वह भी काम से पलवल जा रहा है। उसने लिफ्ट देने की बात कह कर उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया और वहां से चल पड़ा। रास्ते में एक सुनसान जगह पर पहुंच कर त्रिलोक ने बहाने से अपनी गाड़ी रोक ली। जिसके बाद त्रिलोक ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर त्रिलोक उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। । तभी मौके पर बाइक सवार दो युवक पहुंच गए। महिला के शोर मचाने पर युवकों ने उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static