कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पंजाब व हरियाणा पुलिस ने संभाला मोर्चा

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 10:33 AM (IST)

होडल (ब्यूरो) : 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर में चप्पे चप्पे पर पंजाब व हरियाणा पुलिस तथा सेना के जवानों ने मोर्चा संभाल लिया है। सुरक्षा को लेकर पुलिस ने विभिन्न चौराहों से निकलने वाले वाहनों की सघन जांच शुुरू कर दी है।

थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बताया कि चुनावों को लेकर शहर के पुनहाना चौक, हसनपुर चौक, जगजीवनराम चौक, राजीव गांधी चौक, गोडोता चौक, बस स्टैंड, चरणसिंह चौक, गांधी चौक, गढी मोड़, डबचिक चौक सहित अन्य कई स्थानों पर नाका लगाकर पंजाब व हरियाणा पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मी विभिन्न चौराहों से निकलने वाले सभी वाहनों की सघन जांच कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव सम्पन्न कराने के लिए शहर में विभिन्न स्थानों पर पुलिस टीम तैनात की गई हैं। चुनावों के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पंजाब पुलिस की पैनी निगाह बनी रहेगी। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग करमन बार्डर पर भी निकलने वाले वाहनों की सघन जांच की गई। थाना प्रभारी ने शहर की जनता से अपील की है कि चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से कराने और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static