चाकू की  नोंक पर आठवीं की छात्रा का अपहरण व दुष्कर्म (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 27, 2019 - 07:49 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल के एक गांव में कक्षा आठवीं की छात्रा का चाकू की नोंक पर अपहरण कर दुष्कर्म किया गया। आरोपियों ने छात्रा को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता छात्रा ने आरोपी के पिता पर छेडछाड़ करने व मां और भाई पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तीन नामजद व एक अन्य आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  ताजा मामला पलवल के एक गांव का है जहां आठवीं कक्षा की छात्रा का चाकू की नोक पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

महिला थाना इंचार्ज एएसआई मंजू देवी ने बताया कि एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कक्षा आठवीं की छात्रा है। 25 फरवरी की रात को छात्रा किसी काम से अपने घर की छत पर गई थी। उसी दौरान गांव खजुरका निवासी शकील छत पर आ गया और चाकू की नोंक पर छात्रा का अपहरण कर अपने घर ले गया। जहां पर शकील ने छात्रा को कमरे में बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

पीड़िता छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए शकील के घर पहुंचे तो शकील के पिता समील, मां बसीरो व भाई ने मिलकर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठुंस दिया और उसके परिजनों से मना कर दिया कि वह यहां पर नहीं है। जिसके बाद शकील के पिता ने पीड़िता के साथ छेडछाड़ की। उसके थोड़ी देर बाद पीड़िता के परिजन दोबारा शकील के घर पहुंचे तो शकील ने उसे परिजनों के हवाले कर दिया और दुष्कर्म की बात किसो को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताई। परिजनों की मदद से पीड़िता ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की मैडिकल जांच कराई जहां पर उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी शकील को गिरफ्तार कर लिया जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static