प्लाट में दीवार निकालने को लेकर 2 गुटों में खूनी संघर्ष

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 02:16 PM (IST)

फतेहाबाद(ब्यूरो):सदर थाना क्षेत्र के अधीन आने वाले गांव भिरडाना में मंगलवार एक प्लाट में दीवार निकालने को लेकर 2 गुटों में कहासुनी हो गई और चंद मिनटों में कहासुनी खूनी संघर्ष में तबदील हो गई। इस खूनी संघर्ष में एक गुटों के 4 सदस्य जख्मी हो गए जिनको नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। अस्पताल में दाखिल बीरो बाई ने बताया कि वह अपने प्लाट में दीवार निकालना चाहती थी लेकिन पड़ोसी काला सिंह उसको दीवार नहीं निकालने दे रहा था।

मंगलवार को वह जब अपने प्लाट में पहुंची तो इसी दौरान वहां पर पड़ोसी काला सिंह, कमल, हंसराज, सोना सिंह, सता, भजन सिंह व रामजीलाल आ गए। सभी लोग मिलकर उसको धमकी देने लगे कि अगर तुमने प्लाट में दीवार निकलवा ली तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा। बीरा बाई ने बताया कि जब मैंने उनका विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की। सूचना मिलने पर उसके परिवार के सदस्य दर्शन, गोमा और कोड़ा बाई वहां पर आ गए। 

जब उसके परिवार के सदस्यों ने काला सिंह व उसके साथियों को गाली देने से रोका तो वह तैश में आ गए। आरोप है कि सभी ने मिलकर उनके ऊपर पर हमला बोल दिया और इस दौरान काला सिंह ने उसको जलाने की भी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें बचाया। इसके बाद काला सिंह व उसके साथ वहां से फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static