बिजली चोरी पकडऩे गई टीम से मारपीट करने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 02:27 PM (IST)

टोहाना(वधवा):सोमवार सुबह गांव ललौदा में बिजली चोरी पकडऩे गई टीम से मारपीट करने का आरोप लगाया है। पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। बिजली बोर्ड के एस.डी.ओ. मंदीप कुंडू व सर्व कर्मचारी संघ व महासंघ के नेताओं के नेतृत्व में शिकायतकत्र्ता जे.ई. व अन्य कर्मी सदर थाना पहुंचे। इस दौरान जेई सूबे सिंह ने बताया कि वे अपनी टीम के सदस्य ए.एल.एम. वीरपाल, रोहताश, सुरेश, मंदीप, शैलेंद्र व सतपाल जबकि नरेंद्र फोरमैन के साथ बिजली चोरी रोकने के लिए घर-घर जाकर जांच कर रहे थे। जब वे गांव में कर्मजीत के मकान पर जांच करने गए तो वहां बिजली चोरी होते पाई गई। 

जब टीम चोरी पकडऩे हेतु मीटर की जांच करने लगी तो मौके पर पहुंचे मकान मालिक कर्मजीत व उसके 2 साथियों जिसमें प्रेम व बिट्टू आदि ने उनके साथ हाथापाई शुरू कर दी तथा बाद में मारपीट पर उतर आए। टीम ने आरोप लगाया की तीनों ने उनके 2 कर्मचारियों से मोबाइल छीन लिए तथा जान से मारने की धमकी भी दी। कर्मचारियों के अनुसार छीने हुए मोबाइल में उक्त बिजली चोरी पकडऩे की जांच वीडियो व पुरानी बिजली को लेकर वीडियो सेव थे। उन्हें शक है कि वह वीडियो डिलीट क र दिए जाएंगे। टीम ने मारपीट को लेकर एस.डी.ओ. मंदीप कुंडू के नेतृत्व में उक्त आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की तथा रोष प्रकट किया। 

इस बारे में जब एस.डी.ओ. मंदीप कुंडू से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोपियों ने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई है। इस तरह से अगर उनके कर्मियों पर मारपीट किए जाते रहे तो वे अपने कार्य को सही ढंग से नहीं कर पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर कोई भी व्यक्ति इस तरह से सरकारी कार्य में दखल अंदाजी करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान नरेश कुमार व महासंघ के प्रधान कालम सिंह व शिव कुमार आदि अनेक कर्मचारी उपस्थित थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static