खाना बनाते समय महिला झुलसी, मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 12:48 PM (IST)

रतिया(ब्यूरो):मंगलवार रात्रि को गांव मिराना के एक घर में खाना बनाते समय एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई, जिसकी बुधवार सुबह अग्रोहा के मैडीकल में मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के मामा जोगिन्द्र सिंह के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के समक्ष दिए गए बयान में बताया कि गांव मीराना निवासी रेखा (40) पत्नी सतनाम मंगलवार देर शाम को घर के चूल्हे पर खाना बना रही थी तो एकाएक मिरगी का दौरा पडऩे के कारण जलते हुए चूल्हे में ही गिर गई, जिसके पश्चात वह बुरी तरह झुलस गई।

उन्होंने बताया कि झुलसी हुई स्थिति में ही उसे रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था लेकिन हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने अग्रोहा रैफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के मामा ने बयान देते हुए बताया कि जब से रेखा की शादी हुई है तब से ही उसे दिमागी दौरे पड़ते थे और उसका इलाज भी चल रहा था। उन्होंने बताया कि जिस दौरान उपरोक्त घटना घटी थी उसका पति घर से बाहर था और अन्य लोगों ने ही उसे उपचार के लिए रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया था।

बीट अधिकारी शाम सुंदर ने बताया कि उपरोक्त बयानों के आधार पर ही 174 की कार्रवाई की गई है और पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। सचिव पद पर रहते हुए गांव नकटा के किसानों से 11 लाख 66 हजार रुपए ले लिए और इनके खाते में पैसे जमा न करवाकर पैसों का गबन कर लिया। पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर सहायक रजिस्ट्रार की शिकायत के आधार पर 2 जनवरी 2017 को मामला दर्ज किया था। मामले की जांच दौरान सदर फतेहाबाद पुलिस ने आरोपी दलजीत सिंह को काबू कर अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को बेल पर रिहा कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static