मासूम की मौत: दादा के साथ बकरी को चराने गया, पानी की डिग्गी में डूबा... अचानक फिसला पैर

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 02:47 PM (IST)

टोहानाः  टोहाना रोड स्थित शिमलापुरी कॉलोनी में शनिवार   अपने दादा के साथ कॉलोनी के समीप बकरियां चराने गए सात साल के बच्चे की पानी की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा वहां से गुजर रहा था तो अचानक पांव फिसल गया और पानी में गिर गया। 
 
घटनास्थल पर शिमलापुरी कॉलोनी के लोगों व परिजनों ने बताया कि शनिवार को कुलदीप सिंह का छोटा लड़का सात वर्षीय सौरभ तथा बड़ा लड़का आठ वर्षीय अनमोल अपने दादा बलवान के साथ कालोनी के समीप बकरियां चराने के लिए गए थे।  अचानक सौरभ कहीं गायब हो गया तो इसके बाद अनमोल अपने दादा को बुलाने के लिए दौड़ पड़ा। कुछ ही दूरी से अपने दादा को बुलाकर वापस आया तो रास्ते में बनी पानी की डिग्गी में ही सौरभ पानी में तैरता हुआ नजर आया।

 मृतक के दादा बलवान ने बताया कि जब उसने बच्चे को डिग्गी के पानी में तैरता हुआ देखा तो शोर मचा दिया, जिसके पश्चात बच्चों के माता-पिता व कॉलोनी के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने तत्परता से बच्चे को पानी से निकालकर अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल करवा दिया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर पुलिस ने मृतक के पिता के बयान के आधार पर इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए बच्चे के शव को पोस्टमार्डम हेतु नागरिक अस्पताल के मोर्चरी हाऊस में भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static