मैनेजर को अगवा करने के मामले में 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2017 - 10:31 AM (IST)

गुड़गांव:सदर थाना एरिया से ए.आई.जी. कंपनी के सीनियर मैनेजर को होंडा सिटी कार सहित अगवा करने के मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने पूछताछ के लिए 3 दिन की रिमांड पर लिया है। इनकी पहचान दिल्ली के जफरपुर निवासी राहुल यादव और राजस्थान के बासवाड़ा जिला निवासी जितेन्द्र जोशी के रूप में की गई है। 

सीनियर मैनेजर को अगवा करने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने इसकी जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी थी। डी.सी.पी. ईस्ट दीपक सहारण ने बताया कि अपराध शाखा प्रभारी सज्जन सिंह की टीम ने दोनों आरोपियों को इफ्को चौक से गिरफ्तार किया। 22/23 मई की रात को सीनियर मैनेजर समर्थ कोहली को उनकी होंडा सिटी कार सहित बदमाशों ने अगवा कर लिया था। डी.सी.पी. ईस्ट के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि सुभाष चौक से होंडा चौक रोड पर उन्होंने गन प्वाइंट पर गाड़ी अपहरण किया था। 

पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल यादव के माता-पिता राजस्थान सरकार में अध्यापक के पद पर तैनात थे और कुशलगढ़ जिला बासवाडा में रहते थे। वहां पर राहुल की दोस्ती जितेन्द्र जोशी से हो गई। जितेन्द्र जोशी जुआ सट्टा खेलने का आदी था जो कई बार जुआ सट्टे के जुर्म में राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। राहुल भी जितेन्द्र जोशी के साथ रहकर जुआ सट्टा खेलने लग गया दोनों के उपर जुआ सट्टा का हारने का कर्जा होने के कारण मुताबिक योजना के तहत अपहरण किया। पुलिस के अनुसार अपहरण समर्थ के बैंक खाते से आरोपियों ने 1.95 लाख रुपए गुड़गांव व जयपुर से निकाले। इसके बाद समर्थ को गाड़ी सहित पाली जिला में छोड़कर भाग गए। फिलहाल पुलिस दोनों से गंभीरता से पूछताछ कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static