गाड़ी से कुचलकर युवक की हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 06:31 PM (IST)

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सेक्टर-50 एरिया में झगड़े के दौरान युवक पर गाड़ी चढ़ाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। झगड़े में मृतक युवक के भाई व मां भी घायल हो गए थे। जिनको उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


दरअसल, पुलिस को दी शिकायत में रंजक जसुजा ने कहा कि वह सेक्टर-49 साउथ सिटी-2, गुरुग्राम में अपने परिवार सहित रहता है। बीती 12/13 मई की रात को उसका नौकर टैक्सी से घर आया था। उसी दौरान पड़ोसी मनोज अपनी क्रेटा गाड़ी को बीच सडक़ खड़ा करके नौकर के साथ बहस कर रहा था। जब यह बीच-बचाव करने के लिए गया तो मनोज ने उसके साथ में गाली-गलोच करनी शुरू कर दी तथा हाथ में लिए डंडे से इसको धकेल दिया। वहीं मनोज के घर वाले, उसके साथी तथा रंजक के घर वाले भी गली में आ गए।

 

इस दौरान मनोज के साथी ने डंडे से इसके व इसकी माता के ऊपर वार किया। फिर मनोज अपनी गाड़ी में बैठा और रंजक व उसके भाई ऋ षभ के ऊपर चढ़ा दी। जिसमें उसका भाई क्रेटा गाड़ी के बोनट पर गिर गया और वह बोनस पर लटक गया। थोड़ा आगे चलकर वह साईड में गिर गया और उसका भाई गाड़ी के आगे गिर गया। उसके बाद मनोज ने गाड़ी उसके भाई पर चढ़ा दी। जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी गाड़ी छोडक़र फरार हो गया। घायल रंजक व उसकी मां को अस्पताल भर्ती कराया गया। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।


मामले में सेक्टर-39 क्राइम बांच के प्रभारी इंस्पेक्टर विश्व-गौरव ने आरोपी को इफ्को चौक सुखराली, गुरुग्राम से काबू कर लिया। जिसकी पहचान 36 वर्षीय मनोज कुमार उर्फ मानव निवासी सेक्टर-49, गुरुग्राम के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जिस गली में वह रहता है, उसी गली में ऋ षभ जसुजा (मृतक) व उसके भाई रंजक जसुजा ने पी.जी. किया हुआ है। वहां वाहन से आने वाले लोगों के कारण गली में इसके घर जाने का रास्ता बंद हो जाता है। इसको लेकर ऋषभ व रंजक को काफी बार समझाया भी था। घटना वाले दिन उसने पी.जी. के मैनेजर से गाड़ी हटाने के लिए कहा तो ऋ षभ व रंजक वहां आ गए और उनके बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान इसके चाचा का लडक़ा सुरेंद्र व उसका दोस्त भी वहां गए तथा इन्होंने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसने गुस्से में गाड़ी से कुचलकर ऋषभ की हत्या कर दी और गाड़ी को वही छोडक़र भाग गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static