सात माह की बच्ची को पटककर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 05:23 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): डीएलएफ फेज-3 एरिया में सात माह की बच्ची को पटककर हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने कुछ ही घंटों के दरमियान गिरफ्तार कर लिया। आरोपी स्नेचिंग के मामले में जेल से छूटकर आया था। वहीं पुलिस ने बच्ची का पोस्टमार्टम करा कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने कहा कि उसका पति बिहार के सीतागढ़ी मूल का विजय साहनी शराब बेचने के केस में दिल्ली में पकड़ा गया था। वहां से छूटने पर करीब चार वर्ष पहले चेन स्नेचिंग के केस में पकड़ा गया था और भोंडसी जेल में बंद था। इस दौरान ये वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी। इसी दौरान उसने सात माह पहले एक बच्ची को जन्म दिया था।

 

वहीं विजय भोंडसी जेल से छूटकर 24 अप्रैल को आ गया। वह 25/26 की रात को बच्ची की मां की झुग्गी में आया और झगड़ा करने लगा। इसी बीच उसने सात माह की बच्ची को उठाकर जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। मामले में डीएलएफ फेज-3 प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज की टीम ने आरोपी 30 वर्षीय विजय साहनी को वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर नाथूपुर झुग्गियों से काबू कर लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static