आयुष्मान खुराना ने WAI WAI नूडल के नए स्वाद: ‘सीज़न्ड मसाला’ और 2x स्पाइसी डायनामाइट रेंज पेश किए

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 08:29 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : नेपाल के एकमात्र डॉलर अरबपति डॉ. बिनोद चौधरी के स्वामित्व वाली सीजी फूड्स, भारत में 1.88 बिलियन डॉलर के इंस्टेंट नूडल बाजार को हलचल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक विविध बहुराष्ट्रीय समूह, चौधरी ग्रुप (सीजी फूड्स), ने दो नवीन नूडल वेरिएंट (सीजन्ड मसाला नूडल्स) और डायनामाइट (कोरियाई सुपर स्पाइसी रेंज) की प्रस्तुति की घोषणा की है।

 

आयुष्मान खुराना एसएमएन (सीज़न्ड मसाला नूडल्स) के बोल्ड फ्लेवर के चैंपियन बने

लोकप्रिय बॉलीवुड स्टार और युवा पीढ़ी के दिलों की धड़कन, आयुष्मान खुराना, मसालेदार मसाला नूडल्स का प्रचार करते हैं, जो क्लासिक रेडी-टू-ईट (आरटीई) ब्राउन नूडल्स का एक नया खोजा गया प्रारूप है। एसएमएन (SMN) रेंज एक स्वादिष्ट साहसिक व्यंजन है, जो सीज़निंग और अतिरिक्त डिहाइड्रेटिड  सब्जियों को वैल्यू-फॉर-मनी मील के रूप में पैक करके पेश करता है। तीन वाजिब मूल्य - 15 रुपये, 20 रुपये और 90 रुपये के सिक्स-इन-वन पैक - में उपलब्ध एसएमएन अपने हल्के  मसालेदार स्वाद के कारण विभिन्न उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करता है।

 

डायनामाइट: कोरियाई स्वादों की मसालेदार पेशकश    

"डायनामाइट" रेंज, जिसे "स्पाइस ब्लिट्ज़ नूडल्स" के नाम से जाना जाता है, देसी टेस्ट के साथ कोरियाई व्यंजनों के लिए एक शानदार प्रस्तुति है, जिसमें शाकाहारी वेरिएंट में ‘सिचुआन काली मिर्च’ और ‘कोरियाई मिर्च’ का एक सुखद मिश्रण और मांसाहारी विकल्प में ‘एक्स्ट्रा स्पाइसी चिकन’ और ‘द हिमालयन हॉट चिकन’ शामिल है। प्रारंभ में उत्तर-पूर्व भारत में उपभोक्ताओं के स्वाद की मांग को पूरा करने के लिए लॉन्च किया गया, विश्व प्रसिद्ध घोस्ट पेपर या भूत जोलोकिया - दुनिया की सबसे तीखी मिर्च - को डायनामाइट रेंज में शामिल किया गया है।  मसालेदार स्वाद और कोरियाई व्यंजनों की लगातार बढ़ती लोकप्रियता और बढ़ती मांग के लिए यह सीजी फूड्स द्वारा पेश किया गया अभिनव उत्पाद  है। 

 

सीजी फूड्स के प्रबंध निदेशक, वरुण चौधरी, जो भारत और अन्य भौगोलिक क्षेत्रों में WAI WAI के विकास को शक्ति प्रदान कर रहे हैं, उत्पादों के नए समूह की लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “हम अपने नवीनतम पेश किए गए नूडल नवाचारों: सीज़न्ड मसाला नूडल्स (एसएमएन) और डायनामाइट रेंज का अनावरण करने के लिए उत्साहित हैं। हम नियमित अवधि पर अपने ग्राहकों को अनूठे स्वाद वाले  व्यंजन पेश करने में दृढ़ विश्वास रखते हैं। आयुष्मान खुराना द्वारा पसंद और समाथित किए गए ये नए फ़्लेवर मिलेनियल्स और जेन ज़ेड के मौजूदा स्वादों में अपनी जगह बनाना चाहते हैं। हमारी नवीनतम पेशकशें WAI WAI को अभिनव, उपभोक्ता-केंद्रित ब्रांड के रूप में स्थापित करेंगी। वे विभिन्न आयु वर्ग के हमारे उपभोक्ताओं के स्वाद और जीवनशैली से पूरी तरह मेल खाते हैं।"

 

आयुष्मान खुराना ने लॉन्च के बारे में अपना उत्साह को साझा करते हुए कहा, “मैं वाई वाई के साथ साझेदारी करके खुश हूं, जो अपने गतिशील और उदार उत्पाद पोर्टफोलियो के लिए प्रतिष्ठित ब्रांड है। स्वाद, पसंद और क्षेत्रीय स्वादों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई वाई वाई की नूडल्स की असाधारण रेंज को उपभोक्ताओं द्वारा बहुत पसंद किया गया है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो इस तरह के जीवंत और विविध चयन की पेशकश करके लगातार अपनी प्रतिष्ठा कायम रखता है।"

 

सीजी फूड्स के ग्लोबल सीईओ मानवेंद्र अंबर शुक्ला ने ब्रांड की विरासत पर विचार प्रकट करते हुए कहा, “WAI WAI सिर्फ एक ब्रांड नहीं है; यह हमारे वफादार ग्राहकों के लिए पुरानी यादों का एक सफर भी  है। हमारे विकास में नवाचार, समकालीन परिस्थितियों के साथ परंपरा का सहज मिश्रण भी शामिल है। हमारा नवीनतम उत्पाद, आयुष्मान खुराना द्वारा पसंद किया गया स्वादिष्ट एसएमएन पैक, हमारे उपभोक्ताओं के उभरते स्वाद की मांग पूरा करने की हमारी खोज का एक नया अध्याय है। भारत में कोरियाई नूडल्स सेगमेंट में 2021 की महज़ 2 करोड़ रुपये की बिक्री की तुलना में 2023 में प्रभावशाली 65 करोड़ रुपये तक की ज़बरदस्त वृद्धि को देखते हुए, हम 'डायनामाइट' के साथ अपना खुद का टेस्ट लाने के लिए प्रेरित हुए हैं। यह उपक्रम न केवल तीखे कोरियाई स्वाद को सामने लाता है, बल्कि शाकाहारी और मांसाहारी दोनों विकल्पों की विविध श्रृंखला के साथ हमारे क्षितिज का विस्तार भी करता है। हम नूडल बाज़ार में मसालेदार बदलाव लाने के लिए उत्साहित हैं और अपने नए और पुराने ग्राहकों को इन लाजवाब स्वादों का लुत्फ़ उठाते देखने के लिए और अधिक इंतज़ार नहीं कर सकते।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static