कांग्रेस नेता सत्यवीर अलोरिया ने कहा- महाराष्ट्र की जनता सत्ता परिवर्तन कर लोकतंत्र और सविंधान विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 12:17 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा के एआईसीसी ऑब्ज़र्वर सत्यवीर अलोरिया ने वहां पर काम करना शुरू कर दिया है. उन्होंने वहां पर भाजपा और शिवसेना की सरकार को खुली चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि यहां की भ्रष्टाचारी सरकार इस बार चली जाएगी. भाजपा सरकार के ठगबंधन को जनता महाराष्ट्र से उखाड़ फेकनें का मन बना लिया है. लोकतंत्र और संविधान की हत्यारी इस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिये है.

 

महाराष्ट्र में जल्द से जल्द चुनाव की घोषणा की माँग के साथ सत्यवीर अलोरिया ने सवाल उठाते हुए कहा कि वन नेशन, वन इलेक्शन की बात करने वाले लोग हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के साथ महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव क्यों नहीं करवाए ? क्योंकि इनकी कथनी और करनी में ज़मीन आसमान का अंतर है. महाराष्ट्र में जनता सत्ता परिवर्तन के जरिए महाविकास आघाडी की सरकार बनाने का काम करेंगी.

 

सभी सीटों पर होगी जीत 

एआईसीसी ऑब्ज़र्वर सत्यवीर अलोरिया ने बताया की पुणे ग्रामीण के अन्तर्गत आने वाली बारामती लोकसभा में छह विधानसभा सीट आती है सभी विधानसभाओं  में बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं और ज़िला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों साथ मिलकर संघटन को मज़बूत करने का काम लगातार जारी है. 

 

पिछले दिनों मिली जिम्मेदारी 

सत्यवीर अलोरिया अभी यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हैं. कई राज्यों के प्रभारी भी रहे है. अभी उन्हें महाराष्ट्र में बारामती लोकसभा सीट का एआईसीसी प्रभारी बनाया गया है. जहां पर ये लगातार काम कर रहे हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static