फैशन इन्फ्लुएंसर मल्लिका सिंघानिया ने अलग-अलग मौकों के लिए आउटफिट इंस्पो शेयर किया

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 09:41 PM (IST)

गुडगांव ब्यूरो : आप अपनी पार्टी की पोशाक को शादी समारोह में और अपने संगीत की पोशाक को डिनर डेट पर नहीं पहन सकते, क्या आप ऐसा कर सकते हैं? बिलकूल नही! हम किसी भी अवसर के लिए तैयार होने से पहले Google पर पोशाक विचारों को खोजने के लिए दौड़ते हैं। हालांकि, अलग-अलग मौकों के लिए आउटफिट्स की तलाश करने की आपकी हड़बड़ी अब खत्म होती है! प्रसिद्ध प्रभावकार मल्लिका सिंघानिया का इंस्टाग्राम पेज आपके सभी अवसरों के लिए पोशाक प्रेरणा के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है।

 

18 साल से अधिक समय तक फैशन की दुनिया में रहने के बाद, इस युवा महिला ने हमेशा शैली को विशिष्ट रूप से आगे बढ़ाया है। उसके लिए, फैशन न केवल ठाठ होना चाहिए बल्कि आरामदायक भी होना चाहिए। जिसे देखते हुए उन्होंने हमेशा ही अलग-अलग मौकों पर अपने फैशनेबल अंदाज को कैरी किया है। चाहे कोई त्यौहार हो या एयरपोर्ट लुक, उनके आउटफिट आइडियाज हमेशा आपकी पसंद के साथ फिट रहेंगे

 

मल्लिका सिंघानिया की लुकबुक में फेस्टिव लुक के लिए कलरफुल पलाजो सेट और लहंगे और एयरपोर्ट लुक के लिए ब्रीथेबल को-ऑर्ड सेट शामिल हैं। इसमें शानदार प्री-स्टिच्ड साड़ियां और हाई टी और प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए चमकीले मामूली कुर्ती सेट भी शामिल हैं। वह अपने ब्रंच आउटफिट को ऑफ-शोल्डर टॉप, वन-पीस और कॉर्ड सेट के साथ रखना पसंद करती हैं। अगर आपको शादी में शामिल होना है तो मल्लिका का इंस्टाग्राम एक संपूर्ण भोजन है। मेहंदी से लेकर संगीत और शादी तक, उनके आउटफिट्स आपको निराश नहीं करेंगे!

 

इसके अलावा, वह आपको हॉलिडे फैशन के लिए भी कवर रखती है। चाहे आप समुद्र तट को छू रहे हों या पहाड़ों में एक दिन बिता रहे हों, उसने सभी अवसरों के लिए पोशाक प्रेरणा साझा की है।

 

मल्लिका सही लुक पाने के लिए अलग-अलग स्टाइल और रंगों के साथ प्रयोग करने से नहीं डरती हैं। उनकी शैली ताज़ा और आसान है, हमेशा आपको विभिन्न अवसरों के लिए एक नया रूप देती है। आप अपने मल्लिका सिंघानिया टच के साथ अपने सभी इवेंट्स के लिए उनके आउटफिट आइडियाज के ट्रेंडी और स्टाइलिश होने की उम्मीद कर सकते हैं। उस पर विश्वास करें कि वह आपको एक ऐसी पोशाक देगी जो आपको भीड़ से अलग दिखाएगी।

 

मल्लिका इंस्टाग्राम पर शीर्ष फैशन प्रभावितों में से एक रही हैं। उन्होंने पॉज फैशन, अर्चना शाह, वनिता भाटिया, पायल सिंघल, बाउजी, AZA फैशन, शीला सुथार आदि जैसे ब्रांडों के साथ भी काम किया है। कुछ साल पहले ही उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी उपस्थिति बढ़ाने का फैसला किया था। इससे पहले, मल्लिका सिंघानिया ने विभिन्न फैशन पुस्तकें लिखीं और CNBC आवाज़ के लिए फैशन शो की एंकरिंग की।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static