साइको किलर की डरावनी कहानी,  जानिए रहस्य और रोमांच की ज़ुबानी

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 04:57 PM (IST)

गुडगांव ब्यूरो : सस्पेंस-थ्रिलर‌ फ़िल्मों का एक ऐसा जॉनर है जिसे‌ बड़ी तादाद में पर दर्शक पसंद करते आ रहे हैं. आज भी जब एक अच्छी सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म सिनेमाघरों में‌ रिलीज़ होती है, तो दर्शक उसे देखना पसंद करते हैं. ऐसे ही एक फ़िल्म का नाम है 'अंत द एंड' जो हफ़्ते देशभर में रिलीज़ होने जा रही है.

 

निर्देशक के. एस. मल्होत्रा द्वारा डायरेक्ट की गयी इस फ़िल्म का हरेक पहलू इस क़दर दर्शनीय है कि आप फ़िल्म देखते वक्त रोमांच से भर उठेंगे! फ़िल्म की कथा-पटकथा, फ़िल्म‌ के छायांकन व संपादन की जितनी तारीफ़‌ की जाए, वह कम ही होगी. फ़िल्म‌ का गीत-संगीत भी काफ़ी कर्णप्रिय है. फ़िल्म की‌ कहानी और पटकथा जितनी दमदार है, फ़िल्म का तकनीकी पक्ष भी उतना ही मज़बूत है.

 

निर्देशक के. एस. मल्होत्रा ने जेल से फ़रार हो जानेवाले साइको किलर पर आधारित इस क़दर रोचक फ़िल्म बनाई है कि आप एकटक इसे देखते ही रह जाएंगे. शुरू से लेकर अंत तक फ़िल्म आपकी उत्सुकता और रूचि को बनाए रखती है और रहस्य और रोमांच से भरपूर यह फ़िल्म कहीं भी आपको बोरियत का एहसास नहीं कराती है.

 

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल जाएंगे.. दिव्या दत्ता, मुकुल देव, देव शर्मा, दीपराज राणा, युगांत बदरी पांडे‌, अरुण बक्शी और लिलिपुट ने अपने-अपने किरदारों को बख़ूबी निभाया है. समीक्षा भटनागर अपनी बेमिसाल एक्टिंग से एक उम्दा अभिनेत्री होने की‌ मिसाल बढ़ी ही सशक्त तरीके से पेश करती हैं. टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद फ़िल्मों में क़दम रखनेवाली अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अपने परफॉर्मेंस से आपका दिल‌ जीत लेंगी.

 

एक उम्दा किस्म की रहस्य और रोमांच से भरपूर फ़िल्म 'अंत द एंड' को देखते हुए अंत तक आप अपनी नज़रें सिनेमा के पर्दे से हटा नहीं पाएंगे. इस शुक्रवार को रिलीज़ होनेवाली है इस फ़िल्म का लुत्फ़ आप भी अवश्य सिनेमाघर के बड़े पर ही उठाएं.

कलाकार : दिव्या दत्ता, मुकुल देव, देव शर्मा, समीक्षा भटनागर, दीपराज राणा, युगांत बदरी पांडे, अरुण बक्शी, लिलिपुट निर्माता व निर्देशक : के. एस. मल्होत्रा, संगीत : विनय विनायक और संदीप सक्सेना, समयावधि : 105 मिनट, रेटिंग : 4 स्टार


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static