टैरो रीडिंग से लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव : रेशम कंबोज

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:56 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : रेशम कंबोज एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक विश्व प्रसिद्ध पुरस्कार विजेता टैरो कार्ड रीडर, उनके जीवन का मिशन लोगों को उनकी अनिश्चितताओं से छुटकारा दिलाना है। पिछले 12+ वर्षों के टैरो अनुभव के साथ, वह फोन, वीडियो और यहां तक ​​कि चैट विकल्पों के माध्यम से भी आपके लिए वास्तविक रीडिंग कर सकती है। वह बड़े कॉर्पोरेट घरानों के लिए आयोजित अपने टैरो सत्रों के लिए भी जानी जाती हैं।

 

उनका विशेष अनुभाग आपको एक अद्भुत महाकाली हीलिंग लाइव वीडियो कॉल सत्र प्रदान करता है जो इसे लेने वालों के लिए समृद्धि और खुशहाली ला सकता है। अपने बेस्टसेलर सेक्शन के लिए, वह डिस्टेंस हीलिंग सेशन, टैरो रीडिंग, ऑडियो नोट्स और लामा फेरा हीलिंग भी देती हैं। वह गौतम बुद्ध के शिक्षाओं पर आधारित माध्यम से उपचार प्रदान करती है और यहां तक ​​कि जरूरतमंद लोगों को व्हाट्सएप मार्गदर्शन भी प्रदान करती है। साउंडबाथ और आकाशिक रिकॉर्ड पढ़ना कुछ अन्य पेशकशें हैं जिनमें से कोई भी चुन सकता है। और अपनी पूर्व जन्मो से जुड़ी समस्यों का निदान पा सकता ह ।

 

टैरो के अलावा, रेशम अपने रेकी हीलिंग सेशन, एंजेल थेरेपी, पेंडुलम हीलिंग और आकाशिक रीडिंग के माध्यम से भी लोगों को ठीक करने में मदद कर सकती है। वह न केवल विभिन्न प्रथाओं के माध्यम से उपचार की पेशकश करती है बल्कि उनके दरवाजे उन लोगों के लिए भी खुले हैं जो उनके पाठ्यक्रमों के माध्यम से उपचार की कला सीखना चाहते हैं।

यदि आप रेशम के साथ रीडिंग बुक करना चाहते हैं, तो उनकी वेबसाइट, “टैरो ट्री ऑफ लाइफ” में ट्यून करें।

 

वह 30+ उपचार पद्धतियों के ज्ञान से सुसज्जित, वह तीसरी पीढ़ी की आरोग्य  करने वाली हैं जो अब तक 30,000+ रीडिंग में भाग ले चुकी हैं। लोग केवल उनकी आभा से ही लाभान्वित नहीं होते हैं पर उन्हें वह पसंद है जो वह उनके लिए कर सकती है। यदि आप किसी संकट में हैं, तो उनसे पता करें । वे आपको भी मदद कर सकती हाँ उनके website पे जाएँ और अपनी सअमस्या का समाधान पाएँ 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static