राव अभय सिंह की टीम ने दर्जनों गांवों का किया दौरा

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 08:55 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर दावेदारी ठोक रहे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के समर्थक राव अभय सिंह की टीम गांव-गांव जाकर भाजपा की नीतिययों के प्रचार में जुट गई हैं।

 

बुधवार को राव अभय सिंह के भाई प्रकास यादव ने गांव के दो दर्जनों से अधिक गणमान्य लोगों के साथ दर्जनों गांवों में जाकर गांव की सरदारी से मुलाकात की। सभी गांवों में राव अभय सिंह को मजबूत समर्थन मिल रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि राव अभय सिंह एक ऐसे नेता है जो विधानसभा में हर समय सक्रिय रहते है। सबके सुख-दुख में साथ रहते हैं। बहुत से ऐसे नेता हैं जो सिर्फ चुनावी समय में सामने आते हैं। जबकि राव अभय सिंह हर समय क्षेत्र के लोगों के लिए खड़े नजर आते है।

 

ग्रामीणों ने कहा कि वर्ष 2009 से राव अभय सिंह लगातार टिकट की दावेदारी कर रहे है। लगातार पार्टी का प्रचार भी कर रहे है। इस बार पार्टी को राव अभय सिंह जैसे जमीन से जुड़े नेता को मौका देना चाहिए, जिससे भविष्य में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की समस्याओं पर सुनवाई हो सके। वहीं राव अभय सिंह ने कहा कि वे बादशाहपुर क्षेत्र में मजबूती के साथ पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। उन्हे पूरी उम्मीद है कि पार्टी इस बार क्षेत्र की सरदारी का मान रखते हुए उन्हे जरुर सेवा करने का मौका प्रदान करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static