बादशाहपुर में इतिहास बनाएंगे शाह, हरियाणा में भाजपा लगाएगी हैट्रिक : राव नरबीर सिंह

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 04:58 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि 29 सितम्बर को बादशाहपुर की धरती पर नया इतिहास कायम होने जा रहा है। देश के गृहमंत्री अमित शाह इस दिन जो चुनावी जनसभा करेंगे उससे हरियाणा का भविष्य तय हो जाएगा। हरियाणा में निश्चित तौर पर भाजपा सरकार हैट्रिक बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर की जनता को इस अमूल्य अवसर पर चूकना नहीं है। गृहमन्त्री अमित शाह से वह वादा करके आये थे कि जब वह बादशाहपुर आएंगे तो हरियाणा के इतिहास की अभी तक कि बड़ी रैलियों में से एक को वह सम्बोधित करेंगे। लोग बड़ी संख्या में इस रैली में पहुंचकर शाह के समक्ष बादशाहपुर की ताकत व एकजुटता दिखाने का काम करें। राव नरबीर सिंह शुक्रवार को गाड़ौली कलां, धनकोट, बार काउंसिल गुरुग्राम, सूरत नगर, धनवापुर, बसई एन्क्लेव व सरस्वती एन्क्लेव में आयोजित सभाओं को सम्बोधित कर रहे थे।

 

आने वाला कल संवारना है तो दें भाजपा का साथ

पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि यह चुनाव केवल हमारा आज ही नहीं बल्कि आने वाले कल को भी निर्धारित करेगा। हमारे वोट की ताकत हमें बताएगी कि कैसा भविष्य हम लोगों को चाहिए। बादशाहपुर की जनता यह भली भांति जानती है कि 2014 में जब उन्होंने राव नरबीर सिंह को वोट दिया था तो किस तरह से उनके क्षेत्र में विकास की गंगा बही थी और पिछले पांच सालों में किस तरह से गलत प्रत्याशी चुन लेने के कारण उनका क्षेत्र विकास में पिछड़ता चला गया। उन्होंने कहा कि आज फिर से 2014 वाले समीकरण बनें है। भाजपा ने राव नरबीर सिंह को एक बार फिर से टिकट दी है, बादशाहपुर की जनता का अब दायित्व बनता है कि वह अपने वोट की ताकत से मुझे विधानसभा में पहुंचाए, निश्चित तौर पर वह एक बार फिर से सरकार में वजीर बनेंगे और क्षेत्र के अधिकारों की लड़ाई लड़कर विकास का मार्ग प्रशस्त करेंगे।  उन्होंने कहा कि अब निर्णय बादशाहपुर की जनता को खुद करना है कि उनको विकास कराने वाले मजबूत नेतृत्व को चुनना है या फिर कमजोर नेतृत्व को। आपका नेतृत्व अगर मजबूत होगा तो विकास का पहिया रूक ही नहीं सकता और राव नरबीर सिंह यह वादा करता है कि बादशाहपुर की जनता की हर उम्मीदों पर वह और उनकी सरकार खरा उतरेंगे।  

 

हमारा संकल्प पत्र ही जनता के प्रति हमारा संकल्प

राव नरबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है वह केवल संकल्प पत्र नहीं बल्कि आम जनता के प्रति पार्टी का  संकल्प है । उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का संकल्प है कि तीसरी बार सत्ता में आने पर हर महीने महिलाओं को 2100 रुपये लाडो लक्ष्मी योजना के तहत दिए जाएंगे। प्रदेश में दस औद्योगिक शहरों का निर्माण होगा और चिरायु आयुष्मान योजना के तहत अब प्रत्येक परिवार को दस लाख तक का मुफ्त इलाज दिया जाएगा। दो लाख से अधिक युवाओं को बिना पर्ची खर्ची के नौकरी मिलेगी और हर जिले में आेलंपिक खेल की नर्सरी भी खुलेगी। उन्होंने कहा कि अग्निवीरों को स्थायी नौकरी भी भाजपा सरकार द्वारा दी जाएगी। सेवानिवृत होने के बाद हर अग्निवीर को पेंशन की नौकरी मिलेगी। इतना ही नहीं वृद्धावस्था सहित अन्य तमाम पेंशनों में भाजपा ने डीए की तरह बढ़ोतरी करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने हर वादे को पूरा करेगी। 

 

शाह की रैली का सोशल मीडिया पर जमकर करें प्रचार प्रसार

राव नरबीर सिंह ने कहा कि आज सोशल मीडिया का जमाना है। हर हाथ में मोबाइल है। विशेष तौर पर युवा पीढ़ी तो इसके माध्यम से हजारों लोगों तक जुड़ी हुई है। उन्होंने सभाओं में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से 29 सिंतबर को होने वाली अमित शाह की रैली का ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें ताकि अधिक से अधिक लोगों तक रैली की सूचना पहुंच सके।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static