दुकानदारों ने नगर पालिका कार्यालय पर जड़ा ताला

10/26/2021 4:17:31 PM


फिरोजपुरझिरका, (ब्यूरो): पानी की निकासी को लेकर आज सोमनाथ मार्ग के दुकानदारों ने नगर पालिका कार्यालय पर सुबह 10 बजे ताला जड़ दिया ।और बिगर दरी ही बिछाए नगर पालिका कार्यालय के सामने बैठ गए जो नगरपालिका के कर्मचारी अंदर थे अंदर ही रह कर बंद हो गए। सोमनाथ मार्ग पर दुकान चलाने वाले दुकानदार पवन मित्तल, गगन अग्रवाल, जय सिंह सैनी, सुभाष, पंकज जैन, मुकेश गोयल, अशोक जैन, धर्म चंद गोयल, राकेश गोयल, कुलदीप मित्तल का कहना है कि वह लगभग 3 सालों से नगर पालिका के चक्कर काट कर तंग आ चुके हैं। बार-बार लिखित व मौखिक रूप से नगरपालिका के सचिव वह कनिष्ठ अभियंता को पानी निकासी के बारे में अवगत करा चुके हैं। यही नहीं उन्होंने तीन बार सीएम विंडो पर भी शिकायत की है।

दुकानदारों ने बताया कि नालों की सफाई के साथ-साथ पानी की निकासी सही ढंग से नहीं हो पा रही है। लेकिन नगरपालिका कर्मचारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती। नाली का गंदा पानी दुकानों के आगे हर समय भरा रहता है। जिससे ना तो दुकान पर कोई ग्राहक आता है। मच्छर और मक्खियां पनप गए हैं। जिससे आजकल चल रही घातक बीमारियां होने की आशंका बनी रहती है। इसी वजह को लेकर सभी सोमनाथ मार्ग के दुकानदारों ने नगर पालिका कार्यालय पर ताला जड़ दिया और नगर पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

2 घंटे बाद चौकी सिटी प्रभारी यशपाल सिंह मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को बताया कि नागरिक उपमंडल अधिकारी वह नगर पालिका सचिव सरकारी कामों की वजह से बाहर गए हुए हैं। 2 बजे उपमंडल नागरिक कार्यालय में आपसे एसडीएम साहब मुलाकात करेंगे तब जाकर दुकानदारों ने नगर पालिका कार्यालय का ताला खोला। दोपहर 2 बजे नागरिक उपमंडल अधिकारी व नगर पालिका प्रशासक रणवीर सिंह ने सोमनाथ मार्ग के सभी दुकानदारों को अपने कार्यालय में मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि कल से उनकी परेशानी का हल निकल जाएगा और दुकानदार संतुष्ट होकर अपनी दुकानों पर लौट आए।
फोटो-05- नगरपालिका कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर बैठे लोग। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

Recommended News

static