टैक्स बार व सीए एसोसिएशन ने नवीन गोयल को दिया खुला समर्थन

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 08:34 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): टैक्स बार एसोसिशन की ओर से गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को खुला समर्थन दिया गया है। यहां एक होटल में आयोजित बैठक में एसोसिएशन की ओर से यह समर्थन दिया गया। नवीन गोयल को विजयी बनाने के लिए मजबूती से काम करने की बात कही।

 


बैठक में नवीन गोयल ने कहा कि गुरुग्राम को विकसित बनाने, बेहतर बनाने के लिए यहां के हर एक निवासी की है। हम सबको अपने शहर को बेहतर बनाने में अपनी भूमिका निभानी होगी। हर प्रोफेशनल को भी शहर के विकास में काम करने के लिए आगे आना चाहिए। टैक्स बार एसोसिएशन के वकीलों से  नवीन गोयल ने कहा कि एक शिक्षित वर्ग से आप सब आते हैं। समाज में अच्छे-बुरे का ज्ञान रखते हैं। समाज को संचालित करने में आप सबकी अहम भूमिका रहती है। देश की आर्थिक उन्नति में भी आप सबका योगदान रहता है। नवीन गोयल ने कहा कि बेहतर गुरुग्राम बनाने का विजन लेकर वे चले हैं। सभी के साथ मिलकर वे इस उपलब्धि को हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हर प्रोफेशनल अपने क्षेत्र, अपने समाज, अपने शहर, अपने प्रदेश, अपने देश की उन्नति के बारे में सोचे और काम करे। हम सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं।

 

अपना उद्देश्य का उत्थान, उन्नति है। इस अवसर पर टैक्स बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जी.पी. गर्ग, राकेश जैन, आर.के. जैन, पूर्व अध्यक्ष राजकुमार कथूरिया, पूर्व अध्यक्ष वी.के. चौहान, एसोसिएशन के सचिव एस.एन. राव, पूर्व अध्यक्ष रमेश बामेल, सुनील विरामणि, बिजेंद्र गर्ग, राजेश गुप्ता, मोतीलाल शर्मा, अजय यादव, एन.के. डावर, रमेश, के.के. गोयल, राकेश ठकराल, दिनेश सिंघल, आर.एन. यादव समेत सभी सदस्यों ने नवीन गोयल को समर्थन दिया। नवीन गोयल ने अपील की कि कांच के गिलास पर 12वें नंबर पर बटन दबाकर उन्हें वोट दें। गुरुग्राम का उत्थान करने में वे कोई कसर नहीं छोडगे।

 


सीए एसोसिएशन भी समर्थन देने पहुंची
नवीन गोयल को सीए एसोसिएशन के भी समर्थन देने के लिए पहुंची। श्री माधव सेवा केंद्र पर सीए एसोसिएशन के सदस्यों ने नवीन गोयल को इस बात के लिए आश्वस्त किया कि वे उनके साथ हैं। उनको मजबूती देने के लिए पूरी शिद्दत से काम करेंगे। उनके किए गए कार्यों को जनता ने जाना भी है और माना ही है। नवीन गोयल ने कहा कि आप सबका साथ ही मेरी ताकत है। सभी के सहयोग से चुनाव में हम बड़ी जीत हासिल करना चाहेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि ईवीएम पर 12वें नंबर पर कांच के गिलास के सामने का बटन दबाकर गुरुग्राम में एक नया इतिहास हमें लिखना है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static