किन्नर बन करते थे लूटपाट, काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 08:33 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो): उद्योग विहार थाना पुलिस ने किन्नर का वेश बनाकर लूटपाट व छिनैती की वारदात को अंजाम देने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, तीनोंं को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। 

रिमांड के दौरान उनसे लूटपाट किए गए सामान व रुपयों की बरामदगी के साथ अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी। पकड़े गए अभियुक्तों की पहचान दिल्ली के कापसहेड़ा के रहने वाले राहुल, सचिन उर्फ शशि और रिंकू उर्फ रिंकी के रूप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रविवार को कापसहेड़ा के रहने वाले मुकेश सिंह नाम के व्यक्ति ने उद्योग विहार थाना में आकर लिखित शिकायत दी। मुकेश मूलरूप से यूपी के मैनपुरी का रहने वाला है। पुलिस को दी गई शिकायत में मुकेश ने बताया कि शनिवार की रात को वह व इसका हैल्पर सिवेक दोनों शंकर चौक दूसरे बस ड्राइवर के पास पगार लेने आए थे। 

जब वे पैसे लेकर वापस जा रहे थे तो समय करीब रात 11 बजे जब ये दिल्ली बॉर्डर टोल प्लाजा से पहले तीन महिलाएं आई और इन्होने डरा-धमका कर इनसे पैसे छीन लिए। शिकायत के आधार पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने केस दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छानबीन के दौरान मुखबीर की सूचना पर उक्त तीनों को सरहोल टोल प्लाजा से काबू कर लिया। गिरफ्तार किए गए उक्त आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वे रात के समय किन्नर बनकर लोगों को डरा-धमका कर उनसे नकदी व अन्य कीमती सामान छीन लेते हैं। पूछताछ में उन्होंने शनिवार की वारदात को स्वीकार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static