36 बिरादरी के साथ वशिष्ट गोयल ने सोहना से भरा नामांकन

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 09:19 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): गुरुग्राम जिले की सोहना सीट से नामांकन के आखिरी दिन समाजसेवी वशिष्ट कुमार गोयल ने जनता के प्रत्याशी के रूप में अपना पर्चा भरा। गोयल का नामांकन बेहद खास रहा उनके नामांकन में सोहना विधानसभा के 36 बिरादरी के लोगों ने हिस्सा लिया और बड़ी तादाद में युवा साथी गोयल के नामांकन कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

 

आपको बता दें कि वशिष्ट गोयल लंबे समय से पूरे दक्षिण हरियाणा में जनसेवा कर रहे है और दक्षिण हरियाणा को उसका हक दिलाने के लिए संघर्षरत है। मूल रूप से सोहना के खेड़ला गांव के रहने वाले गोयल के चुनावी मैदान में उतरने से सोहना विधानसभा में मुकाबला दिलचस्प हो गया है। गोयल के नामांकन के बाद सभी राजनैतिक दलों के समीकरण गड़बड़ा गए है।

 

नामांकन दाखिल करने के बाद गोयल ने कहा कि सोहना तावडू क्षेत्र लंबे समय से विकास से वंचित है, इसलिए सोहना के युवाओं और सभी क्षेत्रवासियों की अपील पर उन्होंने पर्चा भरा है और उन्होंने एक विकसित सोहना का संकल्प लिया है। गोयल ने सभी पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टियो से चुने जाने वाले नुमाइंदे चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के विकास पर ध्यान नहीं देते है। इसलिए इस बारव्याहन की जनता ने मन बना लिया है कि वो इस बार जनता के प्रत्याशी को जीत दिलवाएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static