बूंदा-बांदी में ही एनएसजी से लेकर आईएमटी चौक तक जलभराव

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 02:23 PM (IST)

मानेसर(राजेश): मात्र बीते दो ही साल में एचएसआईआईडीसी ओर एनएचएआई के काम की पोल बिल्कुल साफ तौर पर पंजाब केसरी में छपी ये खबर उजागर कर रही है। जी हां मामला है गांव से गंदे पानी को गांव से बाहर निकालने का, इसके लिए बड़ी-बड़ी मशीनें लगवाकर मानेसर एनएसजी से लेकर आईएमटी चौक तक सर्विस रोड पर गंदे पानी की निकासी के लिए पाईप डलवाए गए थे। हांलाकि उस दौरान कई जगह नालों को लेकर ग्रामीणों की दुकानों व मकानों को भी घ्वस्त किया गया था।

यहां तक की एनएचएआई अधिकारियों ने दावा भी किया था कि गांव का गंदा पानी बाहर निकाल दिया जाएगा। पंजाब केसरी के कैमरे में कैद दोनों तस्वीरें साफ बयां कर रही है कि बात में कितनी सच्चाई है।सोमवार हुई हल्की बूंदा-बांदी ने विभाग की पोल खोल दी। गांव ही नहीं बल्कि हाईवे भी पानी से लबालब है। बड़े वाहन तो रेंगते चल ही रहे है ग्रामीणों व दुपहिया चालकों के लिए तो हाईवे पर भरा पानी जी का जंजाल साबित हो रहा है।

मानेसर निवासी नम्बरदार दया किशन, सूरजभान, मुकेश गुप्ता, संतोष गुप्ता आदि लोगों का कहना है कि आखिर कहां गए वो दावे व नालों में लगाई गई मोटी रकम। लोगों ने मंत्री से मांग की है आए दिन टूट कर गिर रहे फ्लाई ओवर पर ध्यान के साथ पानी निकासी पर भी गौर फरमाएं, आखिर क्यों है अधिकारी इस कदर लापरवाह।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static