एक अक्टूबर को राजनीतिक बदलाव करेंगे: नरेंद्र सिंह यादव

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 09:01 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना-तावड़ू विधानसभा से चुनाव में ताल ठोंक रहे पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र यादव ने कहा कि गांधी जयंती के पूर्व दिवस पर इस बार क्षेत्र में बड़ा राजनीतिक बदलाव करेंगे। क्षेत्र की जनता ने इसके लिए पूरा मन बना लिया है। सुविधाओं में पिछड़े सोहना-तावड़ू क्षेत्र का उन्हें मिल रहा समर्थन इस बात की तसदीक करता है कि जनता नेताओं के झूठे वायदे करने वाले नेताओं से ऊब चुकी है। इस बार यहां नया प्रयोग होगा।

 


यह बात उन्होंने सोहना-तावड़ू क्षेत्र के गांव कलियाकी में चुनाव प्रचार के दौरान कही। आपका ये प्यार और स्नेह मेरी वास्तविक पूंजी है, जो मुझे कर्तव्य पथ पर निरंतर गतिशील रखेगी। नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जनता का वोट लेकर भूल जाने वाले नेताओं को इस बार जनता भूलेगी। जनता का समर्थन उसे मिलेगा, जो जनता का सही में हितैषी होगा। चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के मिल रहे स्नेह व समर्थन पर नरेंद्र सिंह यादव ने दावा किया कि इस बार सोहना-तावडृ में राजनीतिक बदलाव होने जा रही है। जनता उन्हें विधानसभा भेजकर क्षेत्र के विकास का मजबूत रास्ता बनाएगी। राजनीति में आकर सेवा करना उद्देश्य होना चाहिए, लेकिन कुछ नेताओं ने अपनी राजनीति से इस उद्देश्य को परे ही रखा है। इसलिए आज जनता का राजनेताओं से विश्वास उठ रहा है।

 

बिजली, पानी, सडक़ें, बेहतर परिवहन के साधन जनता को मिलने ही चाहिए। आजादी के इतने वर्षों बाद भी अगर किसी घर में नल से पानी नहीं आ रहा है तो हमें विकासशील कहलाने का कोई हक नहीं है। इतना बड़ा अमला होने के बाद भी सफाई व्यवस्था चौपट है। जब जनप्रतिनिधि भी इस काम को स्वयं करके लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करेंगे तो बदलाव आएगी। यह जरूरी है कि कोई भी अभियान सांकेतिक या नाम के लिए नहीं होना चाहिए। उसे अंजाम तक पहुंचाना चाहिए।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static