झांसे में दुष्कर्म, शादी का दबाव बनाया तो दिया जहर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 01:16 PM (IST)

नूंह(ब्यूरो): नूंह शहर में एक लड़की को शादी का झांसा देकर रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की का आरोप है कि जब उसने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने धोखे से उसे जहर दे दिया। लड़की को उसके परिजनों द्वारा इलाज के लिए मेडिकल कालेज में एडमिट कराया है। जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की के मेडिकल कालेज में एडमिट होने के कारण अभी तक उसका मेडिकल मुआयना नहीं हो सका है और न ही उसके बयान अदालत में हो सके हैं। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 

नूंह के हिदायत कालोनी निवासी 19 वर्षीय लड़की ने पुलिस को शिकायत दी है कि उसकी नूंह के पुराना बस स्टैंड निवासी अरशद से पुरानी जान-पहचान है। जब वह 10वीं में पढ़ती थी तभी से वे एक-दूसरे को जानते हैं। आरोपी ने उससे शादी का वादा किया। इस दौरान उसने पीड़िता के साथ रेप भी किया। जब शादी के लिए कहा तो वह टाल-मटोल करता रहा। पीड़िता ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। आरोप है कि 9 सितम्बर को सुबह 5 बजे आरोपी ने पीड़ित लड़की को यह कह कर बुलाया कि वह उससे शादी कर लेगा।

आरोपी पर विश्वास कर पीड़ित लड़की उसके साथ बाइक पर घर से करीब 200 मीटर दूर आई। आरोपी ने उसे एक कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। जिसे पीते ही उसकी तबीयत खराब हो गई। काफी देर बाद जब वह बेहोशी की हालत से बाहर आई तो घर वापस आ गई। परिजनों ने उसे तुरंत नल्हड़ मेडिकल कालेज में एडमिट कराया। जहां उसने परिजनों को सारी आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज किए। शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जांच अधिकारी एएसआई पुष्पा ने बताया कि पीड़िता के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static