भाजपा और कांग्रेस में कोई अंतर नहीं :कादियान

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2015 - 11:16 PM (IST)

पंचकूला,(उमंग श्योराण) : पूर्व विधानसभा स्पीकर सतबीर कादियान ने कहा कि पानीपत में बिजली के 6 यूनिट बंद पड़े है, खेदड़ में​ ​भी बिजली यूनिट बंद है। यमुनानगर में बिजली प्लांटों में चाइनिज मशीनरी​ ​लगाकर बिजली उपभोक्ताओं को अंधेरे में रखने का काम पहले कांग्रेस ने किया और​ ​अब भाजपा सरकार कर रही है। कादियान सोमवार को शक्ति भवन के सामने बिजली बिलों की वृद्धि के विरोध में धरने पर बैठे बुद्धिजीवि प्रकोष्ठ द्धारा दिए गए धरने​ ​का नेतृत्व कर रहे थे। 

धरने में​ ​बुद्धिजीवि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा. जगदीश कादियान, विधायक परमेन्द्र ढुल, प्रदेश कार्यालय सचिव नछत्तर मल्हान, आर.एस चौधरी, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभुषण गोयल मौजूद थे। पूर्व स्पीकर सतबीर कादियान ने बिजली बिलों में भाजपा द्धारा की गई बेतहाशा वृद्धि को लेकर खट्टर सरकार को जमकर कोसा और आरोप लगाया कि भाजपा सरकार द्धारा बिजली बिलों में इतनी वृद्धि लाजमी नहीं है। इससे बिजली उपभोक्ताओं पर करीब 3 गुणा आर्थिक भार बढ़ा है। उन्होंने कहा कि किसानों को 8 घंटे बिजली सप्लाई सही ढंग से नही दी जा रही है। इससे किसान की फसल बर्बाद हो रही है। 

उन्होंने कहा कि धान खरीद घोटाले की जांच से भाजपा भाग रही है,ऐसे में उसके जीरो टोलरेस वायदें से भी विश्वास उठता जा रहा है। क्योंकि भाजपा से वायदा किया था कि भ्रष्टाचार मुक्त शासन देगें, लेकिन आज धान खरीद घोटाले को वो ही भाजपा दबाने में लगी है, जो भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने की बात करती थी। कादियान ने कहा कि इनेलो हमेशा लोगों के हित के लिए काम करती आई है और शक्ति भवन के सामने यह धरना तब तक जारी रहेगा, जब तक भाजपा बिलों में की गई तीन गुणा वृद्धि वापिस नही लेती। हमें तो यह भी डर है कि यदि ऐसे ही बिजली उत्पादन के प्लांट बंद होते रहे और अडाणी ने बिजली देना बंद कर दिया तो हरियाणा में ब्लैक आउट जैसी स्थिति पैदा हो जाएगी।

पूर्व स्पीकर ने कि जैसे हालात आज प्रदेश में बने हुए है, उनको देखकर लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है और यदि ये कहें कि आज प्रदेश को अफसर चला रहे है तो गलत बात नहीं होगी। क्योंकि अफसर अपने तरीके से प्रदेश को चला रहे है। क्योंकि अनुभवहीन भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश की जनता कई प्रकार की परेशानियों में घिरती जा रही है और इन परेशानियों से निजात दिलाने में भाजपा सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुए है। इसके साथ ही भाजपाई खुद ही अपनी सरकार की कुनीतियों के कारण रोज सुर्खियां बटोरने में लगे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static