नशे के सौदागरों पर शिकंजा, 10 कि.ग्रा. गांजा सहित नशा तस्कर काबू

punjabkesari.in Sunday, Mar 13, 2022 - 10:09 AM (IST)

नरवाना: नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सी.आई.ए. नरवाना इंचार्ज सुखदेव सिंह की टीम ने एक नशा तस्कर को 10 कि.ग्रा. गांजा सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। पकड़े गए आरोपी की पहचान बलवंत उर्फ  काला वासी धमतान साहिब के रूप में हुई है। सी.आई.ए. इंचार्ज सुखदेव सिंह ने बताया कि सी.आई.ए. नरवाना की एक टीम उनके नेतृत्व में खरल रोड धमतान साहिब पर मौजूद थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि बलवंत उर्फ  काला वासी धमतान साहिब भारी मात्रा में गांजा लेकर भूलन रोड के आसपास आएगा।

सी.आई.ए. टीम ने खुफिया सूचना बारे तुरंत उच्चाधकारियों को अवगत करवाया और भूलन रोड के नजदीक ट्रैप लगाया। थोड़ी देर बाद एक संदिग्ध व्यक्ति वहां आता दिखाई दिया जो अपने कंधे पर प्लास्टिक का कट्टा लिए हुए था। 

सी.आई.ए. टीम ने शक के आधार पर युवक को काबू कर लिया और मौके पर राजपत्रित अधिकारी हिमांशु गोयल उपमंडल अधिकारी भाखड़ा जल सेवाएं (यांत्रिक) सब-डिवीजन नरवाना को बुलाकर उनकी हाजिरी में आरोपी के पास लिए कट्टा की तलाशी ली तो 10 कि. ग्रा. गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजे को कब्जे में ले लिया। बाद में गढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी बलवंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static