10वीं कक्षा की परीक्षा में दूसरे की जगह पेपर देते 11 मुन्ना भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 09:10 AM (IST)

जींद(अनिल): शहर के राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं कक्षा की परीक्षा को लेकर बनाए गए केंद्र पर वीरवार को सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी 11 मुन्नाभाई पकड़े। दूसरे की जगह पेपर दे रहे इन युवकों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

एडीए राजेंद्र सिंह ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार को उनके स्कूल में दसवीं कक्षा का सामाजिक विषय का पेपर था। इस दौरान सीएम फ्लाइंग ने परीक्षा केंद्र पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान धरौदी गांव के अमन, बहादुरपुर गांव के अन्नू, मांडो गांव के सोमबीर, डिडवाड़ा गांव के रवि, बिरोली गांव के अभिषेक, जुलानी गांव के मंजीत, नारायणगढ़ गांव के जगजीत तथा 4 युवक मिले, जो दूसरे की जगह पेपर दे रहे थे। इनमें कुछ बच्चे तो नाबालिग ही थे और इनके रोल नंबर पर फोटो भी नहीं थे। पुलिस ने सभी युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एसएचओ ने बताया की बोर्ड की टीम ने 11 बच्चों को दूसरे की जगह पेपर देते हुए पकड़ा है | इनमें से तीन जुवेनाइल है जिनको हिसार सुधार गृह भेज दिया है बाकियो को जींद जेल में भेज दिया गया है | सभी के खिलाफ धारा 419 यानी दूसरे की जगह पेपर देना और 420 यानी चीटिंग इन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू करदी है 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static