बच्चे को पिस्टल से डराया, प्राइवेट पार्ट में पैंसिल डाली, ब्लैकमेल कर 6 माह में ऐंठे 2 लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Feb 15, 2020 - 05:52 PM (IST)

पानीपतः पानीपत में बाल अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दो युवकों ने 11 साल के बच्चे को पिस्तौल से डराकर प्राइवेट पार्ट में पेंसिल डाली और ब्लैकमेल कर 6 माह में 2 लाख रु. ऐंठते रहे यही नहीं, आरोपी युवक छठी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे को कभी लाइटर से जलाते तो कभी सूई चुभाते। आरोपियों पर एससी-एसटी एक्ट नहीं लगाने पर शुक्रवार को परिजनों ने सेक्टर-29 थाने में 3 घंटे प्रदर्शन किया, तब पुलिस ने धाराएं जोड़ी। एक अाराेपी अक्षय काे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। उसे कोर्ट से 2 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी का साथी यूपी भाग गया। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराकर काेर्ट में बयान दर्ज कराए हैं।

बच्चे की मां ने बताया, ‘करीब 6 माह पहले बेटा व उसका दाेस्त खेल रहे थे। विकास नगर निवासी अक्षय (22) पुत्र बलबीर बेटे के दाेस्त काे पीटते हुए ले गया। बेटा भी पीछे चला गया। अक्षय ने मारपीट की तो दोनों उस पर रेत डालकर भाग गए। कुछ दिन बाद अक्षय ने बेटे काे पकड़कर पिस्ताैल दिखा मारपीट की। प्राइवेट पार्ट में पैंसिल डाली। ब्लैकमेल कर रुपए मांगे। बेटा घर से 70 हजार रु. चुरा ले गया। 6 माह तक बेटा घर से रुपए चुराकर अाराेपियाें काे देता रहा। उसने 9 फरवरी काे रविदास जयंती पर 4 हजार रु. लिए थे। 1600 रु. के कपड़े खरीदे बाकी घर रख दिए। अाराेपियाें ने बेटे काे लाइटर से जलाया व सुई चुभाेकर रुपए मांगे ताे 2 हजार दे दिए।

चाेट देख मैंने बेटे से बात की, पर कुछ नहीं बताया। तब उसके दाेस्त की मां काे बताया। पूछताछ पर दाेस्त ने सारी सच्चाई बताई परिजन अक्षय के घर पहुंचे, पर अाराेपी ने बदतमीजी की। उसका माेबाइल देखा ताे बेटे काे धमकाने का वीडियाे मिला। तब एसपी काे फाेन कर सूचना दी। बच्चे की मां ने बताया कि करीब 6 माह से घर से रुपए गायब हाे रहे थे। किसी काे बच्चाें पर शक नहीं हाेता था। कभी दाे हजार ताे कभी 50 हजार रुपए गायब हुए। यहां तक कि 70 हजार रुपए तक एकसाथ गायब हाे गए। परिजन एक-दूसरे पर ही शक करते थे। इसके लिए अापस में झगड़ा रहता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static