किसानों के रेल रोको आंदोलन का 11वां दिन; 1,857 ट्रेनें प्रभावित, यात्रियों को हो रही परेशानी

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 05:12 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर)हरियाणा में किसानों का रेल रोको आंदोलन का आज ग्यारवां दिन है इन ग्यारह दिनों में प्रभावित रेलगाड़ियों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है। आज भी 1,857 रेलगाड़िया इस आंदोलन से प्रभावित हुई है। जिसमें 753 मेल और पेसेंजर ट्रेंस को रद्द किया गया है और 150 से ज्यादा ट्रेंस को शार्ट ट्रेमिनट किया गया है। 

रद्द की गई रेलगाड़ियों में 341 मेल एक्सप्रेस व 412 पेसेंजर ट्रेन्स रद्द की जा चुकी है और कुछ ट्रेनों के रुट बदले गए है। वहीं रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को परेशान हालत में बैठे देखा उनका कहना है कि वे कल से स्टेशन पर बैठें हैं। अभी तक ट्रेन का कुछ पता नहीं जबकि उनका जाना जरूरी है।

कई ट्रेनें रद्द

किसान आंदोलन के कारण प्रभावित गाड़ियों का आंकड़ा लगातर बढ़ रहा है। रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ भी लगातार बढ़ती नज़र आ रही है, ऐसे में रेल प्रशासन लंबी दूरी के लिए पेसेंजर को देखते हुए अलग से ट्रेन भी चला रहे है, लेकिन फिर भी स्टेशन पर यात्रीयों की भीड़ है। 

सीनियर डीसीएम नवीन कुमार ने कहा कि आने वाले समय में स्कूलों की छुट्टियां है तो अगर जरूरत पड़ी तब लम्बी दूरी की गाडी अंबाला से चलाएंगे। उन्होंने यात्रों से भी अपील की कि वे घर से निकलने से पहले रेलवे का नंबर है 139 इसलिए पर अपनी गाड़ी देखकर है स्टेशन आये ताकि कोई परेशानी न हो।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static