1 सप्ताह से लापता 13 साल की बच्ची, परेशान मां थाने के चक्कर लगाने को मजबूर

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 05:55 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती):  हरियाणा पुलिस महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कितना संजीदा इतना ताजा उदाहरण रेवाड़ी में देखने को मिला। यहां एक महिला अपनी 13 साल की लापता बेटी को खोजने के लिए पुलिस के चक्कर काट कर थक चुकी है लेकिन पिछले 1 सप्ताह से मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही। 
PunjabKesari
तस्वीरों में आप जिस महिला को देख रहे हैं। वह यूपी के लखनऊ की रहने वाली है। इन दिनों महिला अपनी बेटी के साथ रेवाड़ी शहर के बुध माता चौक पर किराए के एक मकान में रह रही है। महिला की माने तो पास में ही किराए पर रह रही एक महिला शारदा और उसके पुत्र की नजर काफी दिनों से उसकी बेटी पर थी। महिला का आरोप है कि शारदा ने उसकी गरीबी का फायदा उठाकर उसकी बेटी गोद लेने की बात कही और अपने बेटे की शादी का प्रस्ताव भी भेजा। पीड़ित महिला की माने तो उसकी बच्ची गत 22 तारीख को शौच के लिए गई थी लेकिन वापस घर ही नहीं लौटी। महिला ने शारदा व उसके बेटे पर अपहरण का आरोप लगाया है। जिस पर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया और बाद में उन्हे छोड़ दिया गया।
PunjabKesari
इसके बाद महिला लगातार थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही । रेवाड़ी में इस तरह का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी कई बार पुलिस की कार्यप्रणाली विवादों में रही। अब देखना होगा कि मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस क्या कार्रवाई करती है । 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static