KBC में 13 वर्षीय मयंक बना उत्तर भारत का पहला करोड़पति, सीएम ने फोन कर दी बधाई

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 10:47 PM (IST)

महेंद्रगढ़: जिले के गांव पाली निवासी कक्षा 8वीं के छात्र मयंक ने इतिहास रच दिया है। मयंक  केबीसी जूनियर में उत्तर भारत का पहला करोड़पति बन गया है। गांव पाली में आज उसके सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने मयंक के परिजनों फोन पर बात कर बधाई दी है। वहीं बता दें कि मयंक का पिता प्रदीप कुमार दिल्ली पुलिस में हवलदार है, जबकि उसकी मां बबीता गृहिणी है।

 

आरपीएस स्कूल में पढ़ने वाले मयंक की उम्र मात्र 13 वर्ष है।  केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचने वाले मयंक के एपिसोड का सोनी टीवी पर सोमवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।  इस छात्र को सोनी टीवी पर अमिताभ बच्चन के प्रश्नों के सटीक उत्तर देते हुए करोड़पति बन इतिहास रचा है। 

PunjabKesari

मयंक की इस उपलब्धि पर आरपीएस ग्रुप की चेयरपर्सन डॉ. पवित्रा राव, सीईओ इंजीनियर मनीष राव, प्राचार्य डॉ. किशोर तिवारी सहित समस्त विद्यालय प्रबंधन ने बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। स्कूल में पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया।

मिडिल क्लास फैमिली से बिलांग करने छात्र मयंक ने अपनी इस उपल्बधि का श्रेय अपने माता पिता व शिक्षको को दिया है।  स्कूल प्राचार्य डॉ. किशोर तिवारी ने बताया कि उनके स्कूल के आठवीं कक्षा के छात्र मयंक पुत्र प्रदीप कुमार गांव पाली ने सोनी टीवी के केबीसी जूनियर के एक-एक कर सभी राउंड को अपनी प्रतिभा के बल पर पार किया है। करोड़पति बना है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static