1500 मी. दौड़ 4 मिनट 14 सैकेंड में पूरी कर संदीप ने जीता स्वर्ण पदक, फूलमाला के साथ किया स्वागत

punjabkesari.in Monday, Dec 27, 2021 - 12:38 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : गत 19 व 20 दिसंबर को बेंगलूरू में आयोजित हुई तीसरी ओपन नेशनल पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गांव तिगड़ाना के संदीप जांगड़ा ने 1500 मीटर की दौड़ चार मिनट 14 सैकेंड में पूरी करते हुए एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया है। वहीं संदीप का रविवार को गांव तिगड़ाना में पहुंचने पर ग्राम पंचायत, मंदिर कमेटी सहित सैंकड़ों खेल प्रेमियों ने रंग-गुलाल उड़ाकर फूल-मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। 

संदीप जांगड़ा एवं सरपंच प्रदीप डाला ने कहा कि भिवानी के खिलाडिय़ों ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जिले का नाम रोशन करने काम किया है। इसी की बदौलत भिवानी मिनी क्यूबा के नाम से विश्वभर में विख्यात है। उन्होंने कहा कि तिगड़ाना के खिलाड़ी संदीप ने नेशनल पैरा एथलेटिक्स चैंपियनशिप में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है, जो कि खेल जगत में प्रवेश करने वाले युवाओं के लिए एक मिसाल बन गई है।

उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि ज्यादा से ज्यादा खेल के क्षेत्र में अपनी भागीदारी दिखाए तथा खेल जगत में भिवानी का नाम और ऊंचाईयों पर ले जाएं। संदीप ने कहा कि उन्होंने बेंगलूरू में आयोजित प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल किया है, जिसके बाद अब वे दुबई में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभागिता में हिस्सेदारी दिखाएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई वे अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश के लिए गोल्ड जीतने का काम करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static