ट्रांसफार्मर से उपकरण चोरी करने के 2 आरोपी गिरफ्तार, चार वारदातों का हुआ खुलासा

8/3/2020 2:22:24 PM

यमुनानगर : सी.आई.ए. 2 की टीम ने 2 ऐसे आरोपी गिरफ्तार किए है जो रात के समय खेतों में लगे ट्रांसफार्मर से उपकरण चोरी करते थे। आरोपियों से 4 वारदातों का खुलासा हुआ है जिन्हें कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

इंचार्ज महरुक अली ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि 2 लोग ट्रांसफार्मर के उफकरण चोरी कर उन्हें बेचने के लिए उत्तर प्रदेश जाएंगे। सब इंस्पैक्टर धर्मपाल, रामकुमार, गुरमीत सिंह, राजू राणा, गोविंद, योगेश की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से कुछ सामान भी बरामद हुआ। पूछताछ में उनकी पहचाम गुमथला राव निवासी जीशान व पुराना हमीदा निवासी वसीम के नाम से हुई। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार है। 

यह वारदात सुलझी
इंचार्ज मैहरुक अली ने बताया कि 1 जून को जठलाना एरिया में एक ही रात में 2 ट्रांफार्मर चोरी की वारदातों को अंजाम दिया। उन्होंने रात को खेतों में लगे ट्रांसफार्मर जमीन पर गिरा लिया। वहीं उन्होंने 28 मई को रतनगढ़ माजरा के खेतों से भी ट्रांसफार्मर उपकरण चोरी की वारदात तो अंजाम दिया था। 4 जून को उन्होंने मॉडल टाऊन करेड़ा के खेतों से भी ट्रांसफार्मर के उपकरण चोरी किए थे। वहीं आरोपियों से करीब 50 किलो तांबा बरामद किया गया। 


Edited By

Manisha rana

Related News