काेराेना खौफ के बीच पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक करोड़ की हेरोइन के साथ 2 गिरफ्तार

4/14/2020 7:57:20 PM

सिरसा/चंडीगढ़(धरणी/सतनाम): काेराेना वायरस के खाैफ के बीच सिरसा पुलिस काे बड़ी सफलता मिली है। क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआईए) टीम ने दो तस्करों को करीब एक करोड़ रुपए की 518 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी दिनेश यादव व सीआईए प्रभारी इंस्पैक्टर रविंद्र कुमार ने संयुक्त रुप से बताया कि पकड़े गए युवकों की पहचान विकास उर्फ विक्की पुत्र प्रेम कुमार निवासी खारिंया व सुखमंद्र सिंह उर्फ सुखी पुत्र जगसीर सिंह निवासी रघुआना जिला सिरसा के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया की पकड़े गए युवकों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर तीन लोगों के खिलाफ डिंग थाना में मादक पदार्थ अधिनियम व भा.द.स. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया की सीआईए सिरसा पुलिस के सहायक उप निरीक्षक दीपक कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम कोविड-19 की ड्यूटियों के दौरान नाकाबंदी डिंग मोड़ NH-9 पर मौजुद थी।

इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही एक कार को उन्होंने शक के आधार पर रुकवा लिया। कार में दो युवक सवार थे। उन्हें नीचे उतारकर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से हेरोइन मिली। जब उसको तोला गया तो 518 ग्राम मिली। इस हेरोइन की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1 कराेड़ रुपये है। आरोपी इसे दिल्ली से लेकर आए थे। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static