2 नशा तस्करों को काबू कर 45 लाख की 7.146 किलो अफीम पकड़ी, पुलिस ने लिया रिमांड पर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 09:21 AM (IST)

जींद : डिटैक्टिव स्टाफ जींद की टीम ने किनाना गांव के पास नाकेबंदी कर एक वाहन से 7 किलो 146 ग्राम अफीम बरामद की है। स्टाफ ने वाहन में मौजूद 2 तस्करों को भी पकड़ा है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में अफीम की कीमत लगभग 45 लाख रुपए आंकी गई है।  डिटैक्टिव स्टाफ टीम जींद के इंचार्ज समरजीत सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि जुलाना से जींद की तरफ एक वाहन में नशीला पदार्थ लाया जा रहा है।

स्टाफ ने तुरंत टीम गठित कर किनाना गांव के पास नाकेबंदी कर करीब 1.30 बजे जुलाना की तरफ से आ रहे एक वाहन को रुकवाया। उसमें 2 लोग सवार थे। उनकी पहचान कर आरोपी जींद के गांधी नगर के सतीश के कब्जे से 2 किलो 56 ग्राम और टोहाना छपरा मोहल्ला निवासी आरोपी बलविंद्र कुमार से 5 किलो 90 ग्राम अफीम बरामद हुई। डिटैक्टिव स्टाफ के इंचार्ज समरजीत सिंह ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में कबूला कि वे अफीम झारखंड से लेकर आए थे। अफीम की सप्लाई जींद तथा टोहाना के क्षेत्र में की जानी थी। 

आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर सतीश को 1 दिन और बलविंद्र को 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर नशा तस्कर गिरोह को काबू किया जाएगा। अफीम कहां-कहां से सप्लाई होती है और कौन-कौन इस तस्करी में संलिप्त है इस बारे पता किया जाएगा।
समरजीत सिंह इंचार्ज डिटैक्टिव स्टाफ टीम जींद 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

Recommended News

static